Free Fire me Hacker Kaise Bane? फ्री फायर में हैकर कैसे बने?

फ्री फायर गेम आज के आधुनिक युग में लगभग प्रत्येक बच्चों से लेकर युवकों द्वारा बहुत ही आनंददायक रूप से खेला जा रहा है. इस गेम को साधारण रूप के साथ-साथ हैकर बन कर भी खेला जाता है लेकिन कुछ लोगों को इसकी प्रक्रिया नहीं पता होती इसलिए आज आप हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे कि फ्री फायर में हैकर कैसे बने (free fire me hacker kaise bane)?

फ्री फायर गेम को रॉयल गेम्स के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि यह गेम आज की जनरेशन में लगभग सभी लोगों की पसंदीदा गेम बन चुकी है. सारे व्यक्ति जो इस गेम के प्लेयर्स हैं वह इस मनोरंजक गेम को बहुत ही शानदार तरीके से खेलते हैं लेकिन कुछ लोगों को हैकर बन के इस गेम को खेलना नहीं आता. इसलिए हैकर बनने की सारी विधि हम अपने इस आर्टिकल के माध्यम से लेकर आए हैं.

फ्री फायर गेम की विशेषता?

फ्री फायर एक बहुत ही मजेदार और रुचि पूर्वक खेली जाने वाली प्रसिद्ध गेम है जिसके आज लाखों लोग दीवाने है. बच्चों से लेकर प्रत्येक युवकों द्वारा इस शानदार गेम को बहुत ही इंटरेस्ट के साथ खेला जाता है अर्थात दूसरे शब्दों में कहा जाए तो हर एक व्यक्ति इस गेम को बहुत ही इंटरेस्ट लेकर खेलते हुए अपना मनोरंजन करते है.

फ्री फायर गेम बहुत ही पॉपुलर गेम बन चुका है. पब्जी के बाद जो गेम देश पर राज कर रहा है उसका नाम फ्री फायर है. यह गेम प्रत्येक व्यक्ति के दिलों में अपनी जगह बना ली है क्योंकि हम जहां भी देखें वहां इस गेम के चहेते पाए जाते हैं.

हर एक बच्चा से लेकर हर एक युवक इस गेम को खेलना पसंद करते हैं, लगभग सभी लोगों के फोन में फ्री फायर गेम ऐप देखने को मिलता है इससे सिद्ध होता है कि यह गेम लोगों द्वारा अत्यधिक पसंद किए जाते हैं.

फ्री फायर का इतिहास

हालांकि इस प्रसिद्ध गेम को 30 सितंबर 2017 में बनाया गया लेकिन जब इस गेम को लॉन्च किया गया तब इसमें कुछ मिस्टेक्स देखने को मिली जिस कारण से इस गेम के सारे मिस्टेक को दिन प्रतिदिन अपडेट किया गया और फिर यह गेम प्ले स्टोर में आया जिसके बाद इस गेम के चहेते प्ले स्टोर के माध्यम से अपने फोन में इसे डाउनलोड करके खेलना शुरू कर दिए और फिर देखते ही देखते इस गेम्स की फीचर्स के कारण लोग इसके के दीवाने हो गए और आज लगभग हर एक व्यक्ति के द्वारा इस गेम को बहुत ही मजेदार तरीके से खेला जाता है.

कुछ लोगों को इस गेम को खेलने का बस सिंपल सा तरीका पता होता है की बस इस गेम को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना है और फिर इसे खेलना है लेकिन फ्री फायर एक ऐसा गेम है जिसमें आप हैकर बन कर भी इस रॉयल गेम को और भी मजेदार तरीके से खेल सकते हैं क्योंकि जब आप हैकर बनने के बाद इस गेम को खेलेंगे तो फ्री फायर और भी रोमांचक बन जाता है.

लेकिन हैकर बन के खेलने की विधि बहुत ही कम परसेंट लोगों को मालूम है आधे से ज्यादा प्रतिशत लोग इस गेम को बस सिंपल तरीके से ही खेल पाते हैं. हम नीचे के तथ्यों में इस गेम को हैक करके खेलने की विधि बताने जा रहे हैं.

फ्री फायर गेम में हैकर कैसे बने (Free Fire me Hacker Kaise Bane)?

फ्री फायर गेम को मुख्यता दो तरीके से खेला जाता है पहला तो इसे हम सिंपल तरीके से प्ले स्टोर से डाउनलोड करके खेलते हैं और दूसरा इस गेम को हैक करने के दौरान इसे खेला जाता है. कई फ्री फायर प्लेयर्स ऐसे हैं जो इस गेम को बस सिंपल तरीके से ही खेलना जानते हैं उन्हें फ्री फायर गेम को हैक करके खेलने की मेथड नहीं पता होती, लेकिन कुछ प्रतिशत ऐसे भी लोग हैं जिन्हें यह मेथड पता होती है और वह इस गेम को हैक करके खेलते हैं. फ्री फायर हैकर (Free fire hacker) बन कर इस गेम को खेलने का कुछ अलग ही मजा है इसलिए अधिकतर लोग हैक करने की विधि पता करना चाहते हैं.

यदि आप भी इस गेम को हैकर बनके खेलना चाहते हैं तो आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे अर्थात दूसरे शब्दों में कहा जाए तो हैकर बनने के लिए कुछ नियम होते हैं जब आप उन नियमों का पालन अच्छे तरीके से करेंगे तो आप भी इस गेम का हैकर बन सकते हैं और फिर इस गेम को और भी मजेदार तरीके से खेलने में आप सक्षम हो पाएंगे.

फ्री फायर को हैक करने के बहुत से तरीके हैं जो निम्नलिखित है:-

Game guardian से फ्री फायर गेम को हैक करें:-

Game guardian के द्वारा आप एक फ्री फायर हैकर (free fire hacker) बन सकते हैं लेकिन इस ऐप को डाउनलोड करने के पश्चात आपको दो ऐसे महत्वपूर्ण ऐप डाउनलोड करने होंगे जिसकी मदद से आप गेम गार्डियन को अच्छे से यूज कर पाएंगे, पहला ऐप है VPN तथा Dual space.

कई लोगो के फोन में यह दोनों ऐप्स उपलब्ध होते हैं यदि आपके फोन में उपलब्ध हो तो आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड ना करें और यदि आपके फोन में उपलब्ध ना हो तो आप इन दोनों को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर ले क्योंकि यह दोनों आपके गेम गार्डियन से हैकर बनने में मदद करेगी.

यदि आप गेम गार्डियन के द्वारा फ्री फायर हैकर बनना चाहते हैं और इस गेम को हैकर बन कर खेलना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सारे मेथड्स सही तरीके से समझने होंगे क्योंकि यदि आप एक भी स्टेट मिस्टेक करते हैं तो आप फ्री फायर को हैक नहीं कर सकते इसलिए ध्यान देते हुए सारी बातों को अच्छे से समझा इससे आप फ्री फायर हैक बन सकते हैं.

सबसे पहले आपको डुएल स्पेस से फ्री फायर में जाना होगा और फिर गेम गार्डियन को डुएल में करना होगा. इसके बाद आप वीपीएन एप को ओपन करे इसे ओपन करने के पश्चात आपको अपनी देश चुन्नी होगी . फिर आपको गेम गार्डियन को ओपन करना है जहां आप से कुछ परमीशंस मांगी जाएंगी आप उस भी परमिशन को अलाव करते जाएं.

इतना करने के बाद आपको फ्री फायर एप ओपन करना है और इसे ओपन करने के बाद आप फिर से गेम गार्डियन को ओपन करें जहां एक फाइल स्क्रिप्ट दिखाई देगी , दिख रहे फाइल स्क्रिप्ट को आप क्लिक करें.इतना करने के बाद आप फाइल मैनेजर में जाएं वहां आपको एंड्राइड वाले फोल्डर में ओ बेबी फाइल देखने को मिलेगी.

इस ओ बीबी फाइल में फ्री फायर की फाइल होगी इसके बाद वीपीएल ऐप को ओपन करें जहां पोस्ट करने का ऑप्शन दिखाई देगा आप वहा पोस्ट कर दें.इतना करने के बाद आप एक बाईपास को चुने और फिर एग्जीक्यूट पर क्लिक कर दें.

इस प्रकार आप गेम गार्डियन की मदद से फ्री फायर को हैक कर सकते हैं हालांकि यह स्टेप्स हार्ड है लेकिन हम आपको ऊपर के तथ्यों में इजी लैंग्वेज में समझाएं हैं यदि आप इसे समझ लेते हैं तो आप आसानी से फ्री फायर को हैक कर सकते हैं .

MOD App से फ्री फायर को हैक करें:-

MOD से भी आप फ्री फायर को हैक कर सकते हैं यदि आप फ्री फायर गेम को हैकर बनकर खेलना चाहते हैं तो आप इसे MOD के माध्यम से भी हैक कर सकते हैं और फिर अपने गेम का लेबल बढ़ाकर आप हैकर बनकर इस गेम को आसानी पूर्वक खेलने में सक्षम हो पाएंगे.

मोड एक हैकिंग मेथड के साथ-साथ वर्किंग मेथड भी है, यदि आप फ्री फायर को हैक करना चाहते हैं तो इस ऐप के माध्यम से आसानी पूर्वक हैक किया जा सकता है.जैसे ही आप इस एप्लीकेशन को ओपन करते हैं सारी चीजें अनलिमिटेड हो जाएंगी आप वहां से आसानी से हैक कर सकते हैं.

मोड वर्जन एक हैकर वर्जन होता है जिसके अंतर्गत हैकर जावा स्क्रिप्ट को पूरी तरीके से चेंज करके अपना एक हैकिंग कोड ऐड कर लेता है.इतना करने के बाद हैकर द्वारा इसे नया वर्जन बनाया जाता है और फिर इसेइंटरनेट में शेयर कर दिया जाता है.

ऊपर के बताए गए तथ्यों को फॉलो करना आपके लिए थोड़ा रिस्की साबित हो सकता है क्योंकि यह हैकर्स द्वारा बनाए जाते हैं और हैकर अपना एक कोडिंग सेट करके रखते हैं जिससे आपका मोबाइल भी हैक हो सकता है लेकिन आप टेंशन ना ले आप बस अच्छे से और रुचि पूर्वक इस गेम का आनंद लें.

वेबसाइट रियलिटी से फ्री फायर हैक करें:-

ऐसे कई फ्री फायर यूजर है जो फ्री फायर को हैक करने के दौरान इस गेम को खेलना पसंद करते हैं लेकिन इसके कुछ सही नियम होते हैं जिसे जानने और समझने के बाद आप इस गेम को हैक करके खेल सकते हैं लेकिन इंटरनेट की बात करें तो हमें इस गेम को हैक करने की बहुत सारी वेबसाइट देखने को मिलती है.

यदि आप कहीं भी फ्री फायर गेम को हैक करने की विधि सर्च करते हैं तो वहां आपको बहुत सारे वेबसाइट देखने को मिलेंगे जिसमें यह लिखा रहता है कि आप इस वेबसाइट के जरिए फ्री फायर गेम को आसानी पूर्वक हैक कर सकते हैं.

हालांकि हमें इंटरनेट में बहुत से वेबसाइट सही भी लगने लगते हैं कि इस वेबसाइट में जाने के बाद हम फ्री फायर को हैक करने की विधि सीख सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है क्योंकि इंटरनेट में ऐसा कोई वेबसाइट बना ही नहीं है जिससे आप फ्री फायर गेम को हैक कर सकते हैं इसके कुछ सटीक नियम होते हैं जिन नियमों को जानने के बाद ही आप इस गेम को हैक करने में सक्षम हो पाएंगे ना कि इस तरह के वेबसाइट में जाने के पश्चात.

जो लोग इन फेक वेबसाइट में इंटर करते हैं उनसे बहुत सारे पैसे ली जाती है और बदले में उन्हें कोई ऐसी जानकारी नहीं दी जाती है जिससे आप फ्री फायर गेम को हैक कर सकते हैं इसलिए जहां तक संभव हो आप ऐसे अफवाह से दूर रहे और सही जानकारी लें ना कि इन वेबसाइटों में जाकर अपने पैसे व्यर्थ करें.

यदि अभी देखा जाए तो हर एक फ्री फायर प्लेयर यह चाहते हैं कि हम किस नियम को अपनाएं कि हमारा यह गेम अच्छे लेवल तक पहुंच सके?

कुछ लोग तो बस सिंपल तरीके से इस गेम को खेलते हैं और अपना इंटरटेनमेंट करते हैं लेकिन कुछ ऐसे एक्टिव मैन होते हैं जो इस गेम को हैक करने के पश्चात खेलना पसंद करते हैं लेकिन उन्हें इन फेक वेबसाइट के बारे में नहीं पता होता जिस कारण वे इसके शिकार हो जाते हैं और उनसे बहुत सारे पैसे भी ले लिए जाते हैं इसलिए जहां तक संभव हो आप इन सभी फेक वेबसाइट से दूर रहें और सही जानकारी लेने के पश्चात ही आप इस गेम को हैक करे.

यदि आप सच में अपने गेम के लेवल बनाना चाहते हैं तो हैक करने की विधि जो हम ऊपर के तथ्यों में बताए हैं उन्हें पढ़कर आप अच्छे तरीके से हैक करने की विधि सीख लें. हालांकि वे तरीके थोड़े कठिन है लेकिन आप को समझने के पश्चात ही वह आसान लगेंगे इसलिए आप पहले उन तरीकों को अच्छे से समझें और फिर इसे फॉलो करें.

Disclaimer : इस पोस्ट के माध्यम से हमारा एकमात्र उद्देश्य फ्री फायर गेम के बारे में जानकारी देना है. हमारा उद्देश्य न किसी हैकिंग का प्रमोशन करना है और न ही आपको उसे करने के लिए प्रेरित करना है. यह पोस्ट सिर्फ Education Purpose से किया गया है. कृपया करके इस तरह के क्रियाकलापों से बचें.

निष्कर्ष

फ्री फायर पॉपुलर गेम में से दूसरे नंबर पर आता है जिसके आज सभी लोग दीवाने बन चुके हैं इस गेम को लोग बहुत ही शानदार तरीके से खेल रहे हैं और अपना लेवल बढ़ाने को भी लोग तैयार हैं ऐसे में लोग हैकर बन कर भी इस गेम को खेलना चाहते हैं.

इसलिए हम अपने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताए हैं कि फ्री फायर में हैकर कैसे बने (free fire me hacker kaise bane)? आशा है आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो और फ्री फायर हैक करने की विधि आपको समझ आई हो.

1 thought on “Free Fire me Hacker Kaise Bane? फ्री फायर में हैकर कैसे बने?”

Leave a Comment