जिम्बाब्वे दौरे पर करेगा डेब्यू इंडिया में किया शामिल31 साल के खिलाड़ी

भारतीय टीम को जिम्बाब्वे दौरे पर 18 अगस्त से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम इंडिया इस दौरे पर जाएगी. सेलेक्टर्स ने इस सीरीज में 31 साल के एक बल्लेबाज को टीम में शामिल किया है. 

इस खिलाड़ी ने अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. ये खिलाड़ी इस दौरे पर अपना डेब्यू मैच खेलता दिखाई दे सकता है.

टीम में शामिल हुआ 31 साल का खिलाड़ी जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. वहीं टीम इंडिया के स्क्वाड में 31 साल के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का नाम शामिल किया गया है.

उन्हें अभी तक टीम इंडिया में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. जिम्बाब्वे दौरे पर उनका ये इंतजार खत्म हो सकता है. राहुल त्रिपाठी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. 

टीम इंडिया (Team India) ने हाल ही में इंग्लैंड (England) और आयरलैंड (Ireland) का दौरा किया था. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) इन दोनों दौरों पर टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा थे,

लेकिन उन्हें एक बार भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया. उन्हें आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों के लिए स्क्वाड में रखा गया था और इंग्लैंड दौरे पर वो सिर्फ 1 ही टी20 मैच के लिए टीम के स्क्वाड में शामिल किए गए थे.