वसीम अकरम बोले-मेरी कोच से बात हुई गलत टीम दिखाए जाने से आग-बबूला हुए 

टॉस के बाद ब्रॉडकास्टर्स द्वारा उनको सौंपी गई प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी शामिल नहीं थे,  अकरम ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ से बात की थी और उन्होंने उनसे कहा था कि दहानी खेलने जा रहा है. 

रविवार को दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप मुकाबले से पहले ब्रॉडकास्टर्स की एक गलती ने पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम को नाराज कर दिया. 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अकरम, जो टूर्नामेंट के लिए एक प्रजेंटर के रुप में के रूप में काम कर रहे हैं अचानक से नाराज हो गए.

टॉस के बाद ब्रॉडकास्टर्स द्वारा उनको सौंपी गई प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी शामिल नहीं थे,  अकरम ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ से बात की थी और उन्होंने उनसे कहा था कि दहानी खेलने जा रहा है

इसके बाद कुछ ही देर में यह भ्रम दूर हो गया और उन्हें सही इलेवन दी गई, जिसमें दहानी भी शामिल थे, लेकिन अकरम इस बड़े मैच से पहले इस गलती की आलोचना करते हुए अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं कर सके. 

इससे पहले अगर मैच की बात करें तो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.  तीसरे ओवर में बाबर आजम का बड़ा विकेट लेकर भुवनेश्वर कुमार ने भारत को शुरुआती सफलता दिलाई. इसके बाद आवेश खान ने पावरप्ले के अंतिम ओवर में फखर जमान को आउट किया.

इफ्तिखार अहमद ने आकर कुछ बड़े शॉट खेले, लेकिन हार्दिक पांड्या ने उनकी पारी को भी समाप्त कर दिया. पांड्या ने एक ही ओवर में मोहम्मद रिजवान और खुशदिल शाह के विकेट हासिल कर पाकिस्तान को बैक फुट पर धकेल दिया था.