VITEEE 2022 Online Form

VITEEE 2022 Application Form Released: Register @ viteee.vit.ac.in

VITEEE 2022 Application Form Released: Register @ viteee.vit.ac.in

VITEEE 2022 Application Form: 

जो छात्र एवं छात्राएं VITEEE कॉलेज में एडमिशन लेकर अंडर ग्रेजुएट इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी कोर्स करना चाहते हैं तो वह इस इंस्टीट्यूट में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं इसके लिए ऑफिशल वेबसाइट viteee.vit.ac.in को विजिट करना है.

वेल्लोर इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी 2022 के इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 2022 को शुरू कर दी है जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं और अंडर ग्रैजुएट इंजीनियर से जुड़े कॉल करना चाहते हैं तो वैसे छात्र खुद इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

जो भी योग्य छात्र हैं वह आंध्र प्रदेश चेन्नई, वेल्लोर, भोपाल के किस्से भी VIT कैंपस में जाकर काउंसलिंग का प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं और इसके अलावा ऑफिशल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी पढ़ सकते हैं. इस संस्थान ने अपने दूसरे लोकेशन में उपलब्ध बीटेक प्रोग्राम की भी जानकारी शेयर की है. दूसरे लोकेशन में भी जाकर आप विभिन्न प्रकार के कोर्स कर सकते हैं.

-viteee.vit.ac.in वेबसाइट को ओपन करें. -जरूरी जानकारी है उसे भरकर रजिस्ट्रेशन पूरा करें. -अकाउंट लॉगिन करें और एप्लीकेशन फॉर्म कब भरे. -एप्लीकेशन फीस जमा करें. -फोटो और सिग्नेचर अपलोड करें. -एप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड कर ले.

VITEEE 2022 के लिए कैसे अप्लाई करें

उम्मीदवार योग्यता, सिलेबस, बेस्ट और दूसरे डिटेल नोटिफिकेशन के जरिए प्राप्त कर सकते हैं. जो भी उम्मीदवार VITEEE 2022 परीक्षा में पास कर जाते हैं उन्हें उनकी रैंकिंग के आधार पर काउंसलिंग के लिए बुलाया जाता है और उसके बाद इंजीनियरिंग कोर्सेज में एडमिशन दे दिया जाता है.

VITEEE के लिए योग्यता 

MPCEA and BPCEA MPCEA ग्रुप के अंतर्गत निम्नलिखित विषय है: Maths (40 questions), Physics (35), Chemistry (35), English (5), Aptitude (10). BPCEA ग्रुप के अंतर्गत निम्नलिखित हैं: Biology (40), Physics (35), Chemistry (35), English (5), Aptitude (10).

VITEEE Exam Pattern

Computer Based Test नीले रंग के अनुसार इलेक्शन किया जाता है. रैंकिंग के अनुसार उन्हें काउंसलिंग के लिए बुलाया जाता है. उम्मीदवार कैंपस को सिलेक्ट करके वहां पर काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं. पेमेंट करने के लिए बुलाया जाता है जो ऑनलाइन किया जाता है.

VITEEE एडमिशन की प्रक्रिया