team india खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर रोहित  की कप्तानी में पूरी तरह 

भारतीय क्रिकेट टीम में एक स्टार खिलाड़ी का करियर लगभग खत्म हो गया है. जिस तरह के हालात चल रहे हैं, उससे ये खिलाड़ी जल्द संन्यास का ऐलान भी कर सकता है. इस खिलाड़ी की अचानक टीम इंडिया में अहमियत घट गई है. 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देते. इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी अब किसी चमत्कार से कम नहीं होगी. 

इस खिलाड़ी के लिए टीम इंडिया के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं. इस खिलाड़ी को BCCI की सेलेक्शन कमिटी ने टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया है.

टीम इंडिया में इन दिनों एक खिलाड़ी को बिल्कुल भी मौका नहीं दिया जा रहा और वो हैं तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा. 

अब टीम इंडिया की पसंद मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे तेज गेंदबाजों की तिकड़ी बन चुकी है. 

इसके अलावा चौथे तेज गेंदबाज के तौर पर शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव भारतीय टीम मैनेजमेंट के फेवरेट बन चुके हैं. 

इसलिए अब ईशांत शर्मा को कोई घास तक नहीं डाल रहा. सेलेक्टर्स ने ईशांत शर्मा को दूध में से मक्खी की तरह टीम इंडिया से बाहर कर दिया है.

ईशांत शर्मा की अब टीम इंडिया में जगह नहीं बनती. सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा पिछले लम्बे समय से बुरी तरह नाकाम हो रहे हैं. 

ईशांत शर्मा आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ नवंबर 2021 में खेले गए कानपुर टेस्ट में नजर आए थे. उस मैच में वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए थे. 

 अगस्त 2021 में इंग्लैंड दौरे पर ईशांत शर्मा की करियर की उल्टी गिनती पहले ही शुरू हो चुकी थी, जब उन्होंने 3 टेस्ट मैचों में सिर्फ 5 विकेट ही झटके.