T20 World Cup का फाइनल शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी,इन टीमों बीच होगा

कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022 Final) के फाइनलिस्ट को लेकर अपनी भविष्यवाणी की थी 

और कहा था कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी.

 पोंटिंग की इस खास भविष्यवाणी के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज और कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup)  को लेकर अपनी ओर से भविष्यवाणी की थी. अफरीदी ने भी अपनी ओर से टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनलिस्ट का ऐलान किया है. 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी पर अपनी राय दी है. अफरीदी ने माना है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम पहुंचेगी. 

हालांकि अफरीदी ने यह नहीं बताया कि आखिर में चैंपियन कौन होगा लेकिन फाइनलिस्ट को लेकर अपनी ओर से भविष्यवाणी जरूर की है. 

बता दें कि इसके अलावा अफरीदी ने विराट कोहली (Shahid Afridi Questions Virat Kohli's Attitude) के फॉर्म को लेकर भी अपनी बात की और कहा कि क्या कोहली के अंदर अभी भी पहले जैसे रिकॉर्ड बनाने की ललक बाकी है.

अफरीदी ने कहा कि कोहली को आगे रन बनानें ही होंगे. उनसे सभी को उम्मीद है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने आगे कहा कि क्या कोहली के अंदर फिर से नंबर वन बनने की जो जज्बा पहले हुआ करती थी क्या वो बाकी है. 

दरअसल हाल के समय विराट कोहली कोई बड़ा स्कोर इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं लगा पाए हैं. यही कारण है कि फैन्स और आलोचकर्ता लगातार विराट कोहली के फॉर्म को लेकर अपनी ओर से चर्चा कर रहे हैं.