IND vs PAK: सुपर 4 में नहीं छोड़ेगा पाकिस्तान!  भारत की ये 3 गलतियां, 

टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप का शानदार आगाज किया. भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर सुपर 4 की ओर तेजी से कदम बढ़ा दिए. हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन के आगे भारत की कमियां छिप गईं. 

लेकिन एशिया कप का चैंपियन बनने के लिए टीम को अपनी ये खामियां दूर करनी होंगी. भारत पाकिस्तान को ग्रुप ए में हांगकांग के साथ रखा गया है. यदि भारत और पाकिस्तान सुपर 4 के लिए क्वालीफाई करते हैं तो 4 सितंबर को दोनों टीमें फिर आमने सामने होंगी. 

पाकिस्तान को सुपर 4 में जाने के लिए हांगकांग को शिकस्त देनी होगी जो बहुत कठिन काम नहीं है.भारत का शीर्ष क्रम लगातार फेल हो रहा है. रोहित शर्मा स्लो स्टार्ट करने के बावजूद बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे हैं तो वहीं केएल राहुल की बैटिंग में दबाव साफ झलक रहा है. राहुल नई गेंद का सामना करने में हड़बड़ा रहे हैं.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पहले की तरह अब भी पुरानी गलती दोहरा रहे हैं.विराट कोहली को मोहम्मद नवाज ने आउट किया. वे 35 रन बनाकर खेल रहे थे और उन्होंने 34 गेंदों का सामना भी कर लिया था.

इसका मतलब है कि विराट कोहली मैदान पर सेट थे लेकिन फिर भी उन्होंने पुरानी गलती दोहराई और स्टेप आउट होकर शॉट खेलने की कोशिश कर दी जिसे बाउंड्री लाइन पर कैच कर लिया गया. 

युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 32 रन खर्चे और उन्हें विकेट भी नहीं मिला. चहल को अश्विन पर वरीयता इसलिए दी जा रही है क्योंकि उन्होंने आईपीएल में नियमित अंतराल पर विकेट झटके थे. 

इसके अलावा मैच के 12वें ओवर में युजवेंद्र चहल पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद के सामने गेंद डाल रहे थे. इस ओवर की चौथी गेंद पर अहमद से चहल को लंबा छक्का जड़ा.