Shami Wife Hasin Jahan:मोहम्मद शमी की पत्नी को 'इंडिया' नाम से दिक्कत 

हसीन जहां, यहां हैं या भूल गए? अरे वही भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी, जो आए दिन नए-नए हथकंडे अपनाकर सुर्खियों में बनी रहती है। 

अभी चंद रोज पहले ही उन्होंने शमी पर बेटी से गलत बर्ताव के आरोप लगाए थे और अब वह पीएम मोदी से अपील करती नजर आ रहीं हैं। हसीन जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से देश का नाम बदलने की गुजारिश कर डाली है। 

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'हमारा देश, हमारा सम्मान. आई लव भारत। हमारे देश का नाम सिर्फ हिन्दुस्तान या भारत होना चाहिए। माननीय प्रधानमंत्री जी, 

माननीय गृह मंत्री जी से दरख्वास्त है कि इंडिया नाम को चेंज कर दीजिए, जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिन्दुस्तान ही कहे न कि इंडिया।' 

इस कैप्शन के साथ हसीन जहां ने एक डांस वीडियो भी पोस्ट किया है, जहां देशभक्ति गाने पर वह अपनी दो साथियों के साथ नाच रहीं हैं। 

पेशे से मॉडल हसीन जहां, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर कई फोटोज, रील्स वीडियोज पोस्ट करती रहतीं हैं। इंस्टाग्राम पर ब्लू टिक हासिल कर चुकीं हसीन के लाखों फॉलोवर्स हैं। 

आप लोगों को याद होगा कि 2018 में विवाद के बाद से ही हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे। 

दोनों ने 2014 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी भी है, जिसके लिए हाल ही में शमी ने जब गिफ्ट भेजा तो हसीन ने उसे 100 रूपये वाला सड़कछाप सामान बता दिया था।.