सैमसन की 77 रनों की पारी के बावजूद उनके बल्लेबाजी से नाराज हुए जडेजा

आयरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन(SANJU SAMSON) ने 42 गेंदों पर 77 रनों की एक ताबड़तोड़ पारी खेली. इस पारी में संजू सैमसन(SANJU SAMSON) ने अपने करियर का पहला अर्धशकत लगाया.

दूसरे मैच में ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल हो जाने की वजह से संजू सैमसन(SANJU SAMSON) को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया.

संजू सैमसन टीम में अपनी जगह खोज रहे थे और उन्हें मौका मिला, इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए उन्होंने एक शानदार पारी खेली. वहीं, सैमसन की इस ताबड़तोड़ पारी से एक भारतीय दिग्गज बिल्कुल नाखुश दिखाई दिया.

‘सैमसन(SANJU SAMSON) को भी सेंचुरी पूरी करनी चाहिए थी. जड़ेजा ने कहा कि मैं और ग्रीन स्वान आपके बड़े फैन हैं. लेकिन आपके शतक पूरा न करने से हम बेहद दुखी हुए. मुझे लगता है कि आप भी ऐसा ही महसूस कर रहे होंगे.’

सैमसन की इस पारी के दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) काफी खुश दिखाई दिए. दीपक ने सैमसन की पारी को लेकर कहा कि वह उनके लिए बहुत खुश हैं.

 दोनों ने अंडर19 में साथ खेला था. वहीं, इस मैच में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) अलग ही रूप में दिखाई दिए थे, उन्होंने इस मैच में 57 गेंदों में 104 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी.

इंडिया को इंग्लैंड दौरे में 3 मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है. इस टी20 सीरीज के लिए इंडिया टीम किसको टीम में चुनेगी और किसको टीम से बाहर करेगी,

इस बात को लेकर इंडिया के सामने बड़ी चुनौती होगी. टीम मैनेजमेंट किसको टीम में शामिल करती है और किसे बाहर ये देखने वाली बात होगी. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज़ 7 जुलाई से होगा.