Samson की पत्नी नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम, फेसबुक से हुई थीस्टोरी; 

Sanju Samson Wife: राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) के लिए आईपीएल 2022 का सीजन काफी शानदार रहा है.

उन्होंने केवल कप्तान के रूप में ही नहीं बल्लेबाज के रूप में भी खूब धमाल मचाया है. उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो केरल के 27 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन ने अपनी कॉलेज गर्लफ्रेंड चारुलता से शादी की थी. इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं.

चारुलता (Charulatha Samson) केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं. चारुलता कॉलेज में संजू सैमसन (Sanju Samson) की क्लासमेट थी. संजू और चारु ने तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की. 

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने फेसबुक पर चारुलता को फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी थी और वहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई. यही दोनों का प्यार परवान चढ़ गया और दोनों ने अपनी शादी की इच्छा घर वालों को बताई. घर वालों ने भी दोनों की शादी धूमधाम से करा दी थी.

5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 22 दिसंबर 2018 को दोनों ने शादी कर ली थी. संजू सैमसन ईसाई हैं, जबकि चारुलता एक हिंदू नायर हैं. दोनों की शादी कोवलम शहर में हुई थी, जिसमें बहुत कम लोग ही शामिल हुए थे.

संजू सैमसन की पत्नी खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा तिरुवनंतपुरम में ही पूरी की और मार इवानियोस कॉलेज से रसायन विज्ञान में स्नातक की डिग्री प्राप्त की, जहां से संजू ने बीए भी किया था.

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कमाल की कप्तानी की. संजू की कप्तानी में टीम ने 14 साल बाद आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है. इस सीजन में उन्होंने 16 मैचों में 444 रन भी बनाए हैं.