शमी ने कहा इस खिलाड़ी को महीने में भारत सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बना दूंगा

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में कई खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई है। उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ियों ने भी संस्करण में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया।

उमरान और अर्शदीप को उनके प्रदर्शन के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20I श्रृंखला के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है, लेकिन इनके अलावा मोहसिन खान ने भी अपनी फ्रेंचाइजी के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

शमी ने कहा- चार महीने में बना दूंगा बेस्ट ऑलराउंडर उनके कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी ने मोहम्मद शमी के साथ अपनी बातचीत का खुलासा किया है। सिद्दीकी ने अतीत में मोहम्मद शमी के साथ भी काम किया है।

उन्होंने कहा, जब नीलामी चल रही थी तो मैं शमी के साथ उनके फार्महाउस में बैठा था। हम मोहसिन खान के बारे में बातचीत कर रहे थे। शमी ने मुझसे कहा,

अगर आप मुझे उसके साथ सिर्फ चार महीने दें, तो मैं उसे भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बना दूंगा। वह बहुत अच्छा बल्लेबाज भी है। केएल राहुल ने भी पहले कहा था कि उन्हें खेल की अच्छी समझ है।

शमी हमेशा तैयार रहते हैं हालांकि, मोहसिन ने अपने क्रिकेट करियर में बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला। वह आमतौर पर लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए नंबर 10 के खिलाड़ी थे।

सिद्दीकी ने आगे कहा कि शमी हमेशा युवाओं की मदद के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा, 'कई गेंदबाज हो सकते हैं, लेकिन आपको अच्छी समझ होनी चाहिए।

आपको यह जानना होगा कि किस बल्लेबाज के खिलाफ कौन सी गेंद का इस्तेमाल करना है। आज शमी एक बड़े गेंदबाज हैं, लेकिन वह आने वाले और आने वाले युवाओं की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।