सचिन  की  बेटी  सारा  चुप-चाप  ही  बन  गई  शुभम्न गिल  के  घर  की  बहू

सचिन तेंदुलकर को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है.

 सचिन तेंदुलकर ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे सचिन तेन्दुलकर इस मुकाम पर है जहां तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है.

सचिन तेंदुलकर एक बहुत ही शानदार और महान क्रिकेटर है जिन्हें क्रिकेट का भगवान भी बोला जाता है. वर्तमान समय में सचिन तेन्दुलकर मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सचिन तेंदुलकर को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है.

जिसके दौरान बताया जा रहा है कि सचिन तेन्दुलकर की बेटी सारा तेन्दुलकर ने बिना किसी को बताए चुपचाप शादी कर ली है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह सारा तेंदुलकर की ही बाते हो रही है. 

सारा तेंदुलकर की शादी की खबर जिसके साथ कि आ रही है वह ओर कोई नही बल्कि भारत के नामी क्रिकेटर शुभम्न गिल है. जिसके साथ बताया जा रहा है कि हर जगह सचिन की बेटी सारा की शुभम्न गिल के साथ शादी की ही बाते हो रही है.

आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने चुपचाप शादी कर ली है.

सचिन की बेटी सारा ने करी बिना किसी को बताए शुभम्न गिल से शादी, होने लगे है अब इसी के चर्चे सचिन तेन्दुलकर को आज के समय ने पूरे भारत देश मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है

ऐसा इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते सभी उन्हें काफी पसन्द करते है.

सचिन तेंदुलकर को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेन्दुलकर ने बिना किसी को बताए शुभम्न गिल नाम के क्रिकेटर से शादी कर ली है ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि इस समय गूगल पर भी अगर सर्च किया जाए कि शुभम्न गिल की पत्नी कोंन है

तो उसमें भी सारा तेंदुलकर का ही नाम आ रहा है. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह सचिन की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में सचिन तेन्दुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को शुभम्न गिल से शादी की सच्चाई के बारे में बताते है जिससे सभी बेखबर है.