RCB के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान को लगा बड़ा झटका,ये आलराउंडर हुआ बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को टॉप चार में पहुंचने के बाद दोहरा झटका लगा है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के साथ मैच में पहला क्वालीफायर खेलने के बाद हार का सामना किया और अब स्क्वाड का एक अहम खिलाड़ी भी टीम के बायो बबल के घेरे से बाहर निकल गया है।

राजस्थान रॉयल्स ( RR) के पास फाइनल में पहुंचने का एक मात्र मौका बचा है, लेकिन इस मौके से पहले ही टीम को ये बड़ा झटका लग गया है।

जोकि दूसरे क्वालीफायर मैच में टीम को काफी भारी पड़ सकता है। जानिए कौन खिलाड़ी बाहर हुआ टीम के बायो बबल के घेरे से….

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम के लिए फाइनल में पहुंचने का दूसरा और एक मात्र मौका बचा है। इस मौके से पहले टीम को एक झटका लगा है। 

न्यूजीलैंड के ऑल राउंडर खिलाड़ी डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) अब बायो बबल का हिस्सा नहीं हैं। राजस्थान रॉयल्स को 27 मई को अब दूसरा क्वालीफायर मैच खेलना है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में पहुंचने के लिए सिर्फ जीत चाहिए।

डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) अब बायो बबल को छोड़कर अपने वतन वापस लौट चुके हैं। आईपीएल के अपने बचे मैच को खेलने से पहले ऑल राउंडर कीवी डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) अपने देश की टीम में शामिल

होने के कारण टीम को बीच में छोड़कर चले गए हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खिलाड़ी को धन्यवाद लिखकर इस बात को सभी के सामने रखा है।

इस साल 15वें आईपीएल संस्करण 2022 में डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) को राजस्थान रॉयल्स की तरफ से इस सीजन मात्र 2 ही मैच खेलने का मौका मिला।

जिसमें उन्होंने 16.50 की औसत से मात्र 33 रन ही बनाए है। राजस्थान की टीम के अपने पहले मैच में 16 और दूसरे मैच में 17 रन की पारी खेली। इसी के साथ डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) गेंदबाजी में भी फ्लॉप रहे थे, उन्होंने 13.50 की इकोनॉमी रन देकर 1 भी विकेट हासिल नहीं किया।

याद दिला दें, राजस्थान रॉयल्स के पास अब फाइनल में जाने का एक मात्र मौका बचा है। जिसमें टीम को दूसरे क्वालीफायर के विजेता,

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ 27 मई को अहमदाबाद में मैच खेलना होगा। जो टीम जीत प्राप्त करेगी, उसे जीत के साथ ही फाइनल का टिकट भी मिलेगा।

लेकिन इस सीजन में उनका खेल ऐसा नहीं रहा है. मार्कस स्टोइनिस के बल्ले से इस सीजन में एक भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला है.

स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने पिछले सीजन में भी अर्धशतक नहीं लगाता था. आईपीएल 2021 में मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की टीम की हिस्सा थे और इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने उनपर दांव खेला था.