विराट, बटलर,राहुल नहीं बल्कि इस बल्लेबाज से खौफ खाते हैGT के राशिद खान

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल एक ऐसा मंच है जहा हर साल देश दुनिया के तमाम युवा खिलाड़ी अपनी कमाल की प्रतिभा का जलवा बिखरते है।

और अपने शानदार प्रदर्शन से क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाते है। इस साल भी आईपीएल 2022 में कई युवा खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। 

 जिनमे से एक खिलाड़ी राशिद खान भी है। जिन्होंने इस साल नई नवेली टीम गुजरात टाइटन्स के लिए अहम मौको पर विकेट निकालकर दिए है।

और शायद इसी वजह से GT इस सीजन चैंपियन टीम बनी। राशिद ने इस सीजन GT के लिए फाइनल सहित 16 मैच खेले जिनमे इन्होने 6.60 की इकॉनमी से 19 विकेट चटकाए। वही, 

 फाइनल मुकाबले में कुल 18 रन खर्च करके 1 विकेट लिया। और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। इसके लिए खुद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा की राशिद खुद ही अपना काम पूरा करते है। मैं उन्हें ओवर देकर फ्री हो जाता हु..

और ये बात सच भी है की जब राशिद के हाथ में गेंद होती है तो वो बल्लेबाजो को खूब परेशान करते है। राशिद को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान काम नहीं है।

लेकिन क्या आप जानते है की राशिद खान को एक बल्लेबाज से बहुत डर लगता है। और वो बल्लेबाज विराट, रोहित या अन्य कोई दिग्गज बल्लेबाज नहीं बल्कि उनकी टीम GT का बल्लेबाज ही है।

जी हां, इस बल्लेबाज का नाम शुभमन गिल है। जिनसे राशिद खान को डर लगता है। इस बार में वो खुद कह चुके है उनके सामने गेंदबाजी करने पर मुझ बहुत प्रेशर महसूस होता है। 

 राशिद ने कहा की, हालंकि वो इस सीजन हमारी टीम में ही खेले थे लेकिन वो इस सीजन बहुत अच्छा खेले और पुरे सीजन फॉर्म में नजर आये। मुझे इस बात की बहुत ख़ुशी है की वो हमारी टीम में थे वरना उन्हें गेंदबाजी कराना मेरे लिए बहुत कठिन हो जाता।