पोस्ट से जीता दिल एशिया कप से पहले विराट कोहली को आई एमएस धोनी की याद,

विराट कोहली ने धोनी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'इस आदमी का भरोसेमंद डिप्टी बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था। हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। 7+18' 

टीम इंडिया इस समय मिशन एशिया कप 2022 के लिए यूएई में है। टूर्नामेंट का आगाज होने से पहले विराट कोहली ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। 

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'इस आदमी का भरोसेमंद डिप्टी बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था। हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। 7+18'

विराट कोहली के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इंस्टाग्राम पर कोहली की इस पोस्ट को 17 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। 

कोहली ने 2008 में धोनी की कप्तानी में डेब्यू किया और भारत में उनके कार्यकाल के दौरान कई करीबी मैच जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

कोहली के करियर को आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले धोनी ने बाद में कप्तानी की जिम्मेदारी भी अपने डिप्टी कोहली को सौंप दी। पहली बार कोहली 2014 में टेस्ट में कप्तान बने जिसके बाद उन्हें वनडे और टी20 टीम की भी कप्तानी मिली।

27 अगस्त से यूएई शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में भारत अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ रविवार (28 अगस्त) को करेगा। इस दौरान हर किसी की नजरें विराट कोहली पर रहेगी जो इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं। कोहली ने आईपीएल 2022 के बाद सिर्फ इंग्लैंड दौरे पर क्रिकेट खेली है, ऐसे में वर्ल्ड कप 2022 से पहले उनकी फॉर्म टीम इंडिया के लिए काफी मायने रखते हैं।