Pat Cummins Marriage:  नौ महीने पहले बने थे पिता पैट कमिंस ने की शादी,

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने बेकी बॉस्टन के साथ शादी कर ली है। कमिंस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा "जस्ट मैरिड"। कमिंस की इस फोटो में डेविड वॉर्नर ने कमेंट करते हुए लिखा "बधाई हो साथी"। 

कमिंस की आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी उनको शुभकामनाएं दी। कमिंस और बेकी बॉस्टन नौ महीने पहले ही एक बच्चे के माता-पिता बने थे, जिसका नाम अल्बी है।

कमिंस आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज में नजर आए थे। श्रीलंका में यह सीरीज एक-एक की बराबरी पर छूटी थी। 

कमिंस ने इस सीरीज में सिर्फ दो विकेट लिए थे और 47 रन बनाए थे। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज में उन्होंने आठ विकेट लिए थे और बल्ले से 39 रन बनाए थे।

टेस्ट टीम में नंबर एक गेंदबाज हैं कमिंस पैट कमिंस टेस्ट में नंबर एक गेंदबाज हैं।

वो दूसरे स्थान पर काबिज अश्विन से 49 प्वाइंट्स आगे हैं। वहीं, टेस्ट में ऑलराउंडर रैंकिंग में कमिंस सातवें स्थान पर हैं। 

वो वेस्टइंडीज के कायल मेयर्स और न्यूजीलैंड के कॉलिन डे ग्रांडहोम और काइल जेमीसन से आगे हैं। कमिंस ने अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज जिताई थी। इसके बाद पाकिस्तान जाकर पाकिस्तान की टीम से टेस्ट सीरीज जीती। हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज ड्रॉ रही। 

पैट कमिंस को टिम पेन के बाद ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान के रूप में उनका शुरुआती रिकॉर्ड शानदार है। 

कमिंस उन चुनिंदा तेज गेंदबाजों में हैं, जो अब तक बतौर कप्तान सफल रहे हैं। क्रिकेट के इतिहास में अधिकतर सफल कप्तान बल्लेबाज रहे हैं।