ओपनिंग करने आए जेसन होल्डर 0 पर आउट  नकल करने चले थे, उल्टा पड़ दांव, 

भारत ने पांचवें टी-20 मैच में रविवार को वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के सामने 189 रन का लक्ष्य रखा। भारत के लिए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer fifty) ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए। 

पहले ही सीरीज गंवा चुकी वेस्टइंडीज के लिए यह मैच प्रतिष्ठा का प्रश्न था, ऐसे में पहाड़ जैसे टारगेट को साधने के लिए कैरेबियाई टीम नई रणनीति के साथ उतरी। मगर यह चाल उल्टा साबित हो गया। पहले ही ओवर में उन्हें करारा झटका लग गया। 

दरअसल, ऊंचे कद के जेसन होल्डर निचले क्रम में बल्लेबाजी और तेज गेंदबाजी करते हैं। पूर्व टेस्ट कप्तान लंबे समय बाद लिमिटेड ओवर्स टीम में वापसी कर रहे थे। 

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर होल्डर को वेस्टइंडीज के लिए पारी की शुरुआत करने भेजा गया था। उम्मीद थी 

कि वह धुआंधार शॉट्स मारकर भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बनाएंगे और पावरप्ले का फायदा उठाएंगे, लेकिन पहला ओवर फेंकने आए अक्षर पटेल ने उन्हें महज तीन गेंद में ही निपटा दिया।

होल्डर ने पहले ही पैडल स्वीप मारने का मन बना लिया था इसलिए गेंद की लाइन पढ़ने से पूरी तरह चूक गए। काफी क्रॉस चले गए और अक्षर ने बॉल स्टंप्स पर ही रखी। 

नतीजतन उनकी गिल्लियां बिखर गई। लेग स्टंप पर बॉल पड़ी और उनका काम तमाम। भारतीय टीम भी अपने बैटिंग लाइन अप में भयंकर बदलाव कर रही है।

पहले सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत ने पारी की शुरुआत की। फिर सूर्या कप्तान रोहित शर्मा के ओपनिंग में नजर आए। आज के मैच में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने ओपनिंग की। 

इससे पहले रुतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन भी ओपनिंग कर चुके हैं। शायद वर्ल्ड टी-20 से पहले कोच राहुल द्रविड़ अपने सारे विकल्प तलाशना चाहती है।