मारुति को लगा बड़ा झटका: लोगों ने इस लग्जरी कार को किया Bye-Bye

Maruti Suzuki SUV एस-क्रॉस की सेल्स के आंकड़ों से यह पता चलता है कि अब इस का सफर खत्म हो चुका है, जुलाई 2022 में इसका एक यूनिट भी नहीं बिका, और अगस्त का हाल कुछ ऐसा ही है।

आंकड़ों के अनुसार Maruti Suzuki SUV एस क्रॉस पिछले 2 महीनों में एक भी नहीं बिकी है, S-Cross Nexa Dealership पर मिलने वाली प्रीमियम और लग्जरी कारों में से एक है।

आप तो बताते चलें कि कंपनी New Grand Vitara, XL6, Ignis, Baleno and Ciaz को इसी शोरूम से सेल करती है।

Maruti Suzuki ने UV एस क्रॉस को बेचना बंद नहीं की है, अभी भी कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर यह मॉडल लिस्टेड है।

न्यू ग्रैंड विटारा (New Grand Vitara) की वजह से एस-क्रॉस (S-Cross) की बिक्री जीरो हुई है, इसी ने इस लग्जरी कार का सफर समाप्त किया है।

जुलाई 2022 में जब New Grand Vitara लॉन्चिंग होने वाली थी उसी वक्त से कयास लगाया जा रहा था कि यह s-cross की जगह लेगी।

कहां जा रहा है कि न्यू ग्रैंड विटारा ने ही s-cross से लोगों का ध्यान हटा लिया है, क्योंकि इसकी लॉन्चिंग से पहले जून में 697 s-cross सेल्स हुआ था।

एस-क्रॉस अगस्त 2021 में 2522 यूनिट सेल्स हुई थी, और अगस्त 2022 में इसकी सेल्स 0 यूनिक हो गई है, जबकि  इस साल अप्रैल 2022 में 2922 यूनिट सेल्स हुई थी।

हालांकि कंपनी ने इसमें बंपर ऑफर भी निकाला है तकरीबन 42 हजार रुपये तक की डिस्काउंट दे रही है, ताकि लोगों का ध्यान एस-क्रॉस की तरफ भी हो।

Maruti Suzuki SUV एस-क्रॉस की स्टार्टिंग एक्स-शोरूम Price 8.95 लाख से 12.92 लाभ रुपए तक है। एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है।