मलिक की घातक गेंदबाजी से खौफ में है अफ्रीका? कप्तान  ने दिया ये बयान 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 9 जून को दिल्ली से शुरू होने वाली टी 20 सीरीज (IND VS SA T20) के लिए साउथ अफ्रीका की टीम की 2 जून तक इंडिया पहुंचने की संभावना है। 

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने बड़ा बयान दिया है।

कप्तान बावुमा ने भारत के स्पीड स्टार उमरान मलिक के बारे में बात की है। उन्होंने कहा है कि वे उमरान का सामना करने के लिए बेफिक्र हैं। 

22 वर्षीय कश्मीरी तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2022 में 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी कर सुर्खियां बटोरी हैं। वे आईपीएल में बल्लेबाजों के स्टंप उड़ाते हुए देखे गए हैं।

कप्तान टेम्बा ने कहा, उमरान मलिक भारतीय टीम के लिए एक रोमांचक तेज गेंदबाजी संभावना है। आईपीएल भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा रहा है क्योंकि उन्हें इससे तेज गेंदबाजी विकल्पों का पता लगाने में मदद मिली है।

उमरान के खिलाफ क्या है योजना? दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा आगामी IND vs SA T20 सीरीज में उमरान मलिक के खिलाफ खेलने की संभावना से उत्साहित हैं।

 यह पूछे जाने पर कि क्या दक्षिण अफ्रीका के पास कश्मीर एक्सप्रेस का सामना करने के लिए कोई विशेष योजना है? इस पर बावुमा ने कहा कि प्रोटियाज टीम तेज गति का सामना करने का अनुभव रखती है,

उन्हें इसकी आदत है। इसलिए उन्हें उमरान से मिलने वाली चुनौती से कोई परेशानी नहीं होगी।