लखनऊ ने खिलाड़ी  खरीदकर  की सबसे बड़ी गलती पानी की तरह बहाए 9.2 करोड़

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का खेल इस सीजन में काफी अच्छा रहा है, लेकिन उनके एक विस्फोटक ऑलराउंडर ने सभी को अपने खराब खेल से निराश किया है. 

Marcus Stoinis In IPL 2022: आईपीएल (IPL) में पहली बार खेल रही लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के लिए ये सीजन अभी तक काफी अच्छा रहा है.

लखनऊ की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के काफी करीब है, लेकिन टीम के पिछले 2 मुकाबले काफी खराब रहे हैं और हार का सामना करना पड़ा है.

लखनऊ के लिए इस सीजन एक खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी खराब रहा है, इस खिलाड़ी को टीम ने  9.2 करोड़ रुपए में रिटेन किया था.

9.2 करोड़ के खिलाड़ी का खराब प्रदर्शन लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने मेगा ऑक्शन से पहले केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) और रवि बिश्नोई को खरीदा था.

मार्कस स्टोइनिस को टीम ने 9.2 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को खरीदने का फैसला टीम के लिए अभी तक सही साबित नहीं हुआ है. 

मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) इस सीजन में लगातार फ्लॉप रहे हैं. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) इस सीजन में बल्ले और गेंद दोनों से ही फ्लॉप रहे हैं.

21.00 की औसत से बना रहे रन आईपीएल 2022 में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने अभी तक 9 मैच खेले हैं,

इन मैचों में उन्होंने 21.00 की औसत से सिर्फ 147 रन बनाए हैं, इस सीजन में उनका बेस्ट स्कोर भी नाबाद 38 का ही रहा है.

 मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) गेंदबाजी में भी लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के लिए कुछ नहीं कर सके हैं .

स्टोइनिस ने इन 9 मैचों में सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया है और 11.20 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं.

एक फिफ्टी लगाने के लिए तरसेऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) भी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं,

लेकिन इस सीजन में उनका खेल ऐसा नहीं रहा है. मार्कस स्टोइनिस के बल्ले से इस सीजन में एक भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला है.

स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने पिछले सीजन में भी अर्धशतक नहीं लगाता था. आईपीएल 2021 में मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की टीम की हिस्सा थे और इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने उनपर दांव खेला था.