Inside look

Inside look

Inside look

Inside look

Look Luxury Car: लुक लग्जरी पसंदीदा कार,कंपनी बेच डालीं 5 लाख यूनिट्स

Honda Amaze: Japan की कार कंपनी Honda Cars India (होंडा कार्स इंडिया) हमारे देश के मार्केट में अच्छी खासी पकड़ बना  ली है।

कंपनी का कहना है कि होंडा  अमेज मैनुअल ट्रांसमिशन और सीवीटी दोनों वर्जन में अवेलेबल है, यह कार 1.2 लीटर आई-वीटेक, पेट्रोल इंजन के  साथ-साथ 1.5 लीटर आई डीटेक डीजल इंजन में भी अवेलेबल है।

Cutout

मार्केट में होंडा अमेज को, टाटा के टिगोर, मारुति के डिजायार, और हुंडई के आँरा से इसका मुकाबला किया जाता है, यह होंडा कार इंडिया की बड़ी उपलब्धि है।

Curved Arrow

होंडा कार्स इंडिया ने साल 2013 में भारतीय मार्केट में होंडा अमेज को लांच किया था, कंपनी ने जानकारी दी है की अब तक होंडा इमेज को 5 लाख यूनिट बेचा जा चुका है।

Curved Arrow

यानी के महज 9 सालों में कंपनी ने यह उपलब्धि हासिल की है, इससे मालूम होता है होंडा कार इंडिया ने मार्केट में अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है।

कंपनी के प्रेसिडेंट एंड सीईओ ताकूया मुसुरा का कहना है कि हमने होंडा अमेज को इंडियन मार्केट के हिसाब से बनाया है, और कार को राजस्थान के ताकपूरा प्लांट में बनाया जाता है।

Cutout

कंपनी के प्रेसिडेंट एंड सीईओ ताकूया मुसुरा ने कहा कि होंडा अमेज को 5 लाख यूनिट बेच चुके हैं, इस उपलब्धि पर लोगों को  कंपनी से प्यार करने के लिए और इसे स्वीकार करने के लिए हम दिल से आभारी हैं।

Curved Arrow