कम कीमत में पाएं धांसू साउंड और गजब पिक्चर क्वालिटी ये छोटा सा डिवाइस 

Portronics ने हाल ही में Muffs A Wireless Headphones और SoundDrum P 20W portable speakers जैसे नए ऑडियो प्रोडक्ट्स का अनावरण किया है अब ब्रांड ने Portronics BEEM 300 नामक एक नया पोर्टेबल प्रोजेक्टर बाजार में उतारा है, 

जो घर की दीवार को 200-इंच का टीवी बना डालेगा. इस छोटे से डिवाइस को घर में कहीं भी फिट किया जा सकता है और बड़ी स्क्रीन में पिक्चर का मजा लिया जा सकता है. 

आइए जानते हैं Portronics BEEM 300 की कीमत (Portronics BEEM 300 Price In India) और फीचर्स. 

Portronics BEEM 300 कंपनी का नया पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर है जो 200 इंच तक के 1080पी प्रोजेक्शन के साथ आता है. इसमें 30,000-घंटे 250 एएनएसआई लुमेन एलईडी प्रोजेक्शन लैंप है जो एक तेज कंट्रास्ट के लिए 20000: 1 के साथ स्पष्ट, उज्ज्वल और शार्प इमेज का वादा करता है. 

प्रोजेक्टर 10 वॉट के इनबिल्ट स्पीकर्स के साथ आता है जो हाई-फिडेलिटी ऑडियो प्रदान करते हैं. प्रोजेक्टर पोर्टेबल है और आप 50 और 200 इंच के बीच के इंच के साथ डिस्प्ले प्रोजेक्ट कर सकते हैं. 

पोर्ट्रोनिक्स के अनुसार, कोने के लिए इसके 4-प्वाइंट ट्रेपजॉइडल फ्रंट प्रोजेक्शन (35° तक) और वर्टिकल (45° तक) कीस्टोन एडजेस्टमेंट के कारण प्रोजेक्टर को व्यावहारिक रूप से किसी भी स्थान पर बिना किसी समस्या का अनुभव किए रखा जा सकता है.

एचडीएमआई और 2.4GHz वाईफाई पर कास्टिंग संभव है. BEEM 300 में एक औक्स 3.5 mm पोर्ट, एक माइक्रो-एसडी या ट्रांसफ्लैश कार्ड स्लॉट और एक एवी पोर्ट शामिल हैं. यूजर अपने स्मार्टफोन, पीसी, लैपटॉप, टैबलेट या गेम कंसोल को प्रोजेक्टर से कनेक्ट कर सकते हैं.