कैफ ने कहा: वो अच्छा खेलते हैं तीसरे नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी करते हैं।

बैटिंग करते हुए लगभग हर बार 30 के आंकड़े को पार किया। उन्होंने पूरे लीग के दौरान 458 रन बनाएं। यहां तक की भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने भी संजू सैमसन के खेल की तारीफ की है, यही नहीं बल्कि भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी संजू सैमसन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

मोहम्मद कैफ ने क्या कहा: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ में संजू सैमसन की तारीफ करते हुए कहा कि "संजू सैमसन ने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया है। वो आईपीएल में बहुत अच्छा खेलते हैं और तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत देते हैं।

उनके पास एक्स फैक्टर है। वो भारतीय टीम को मैच जिता सकते हैं। मुझे लगता है कि संजू सैमसन लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी कर सकते हैं। मेरा सुझाव संजू सैमसन के लिए यही होगा कि वह अच्छी बल्लेबाजी करते हुए मैच को खत्म करें।"

संजू सैमसंग है जबरदस्त खिलाड़ी: सैमसंग ने भारतीय टीम की तरफ से अपना डेब्यु मैच 2015 में खेला था। जब जब उन्हें मौके मिले हैं तब उन्होंने अपनी तरफ से पूरा प्रयत्न किया है कि, वो उस मौके का फायदा उठा सके। आपकी सीजन आईपीएल में उनका फॉर्म लाजवाब था।

बतौर कप्तान उन्होंने अपनी टीम को फाइनल तक भी पहुंचाया। आयरलैंड के साथ होने वाले टी-20 मुकाबलों में भी उन्हें भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है। ऐसे में उनके पास एक बड़ा मौका है कि, वो अपनी दावेदारी आने वाले विश्व कप के लिए ठोक के।