कहा-मैं प्लेइंग-11 में नहीं करूंगा कार्तिक के चुने जाने पर भड़के जडेजा

एशिया कप के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी हुई है। रोहित शर्मा ही टीम की कमान संभालेंगे। केएल राहुल टीम के उपकप्तान होंगे।

इसके अलावा दीपक हुड्डा, अर्शदीप सिंह और आवेश खान टीम में अपनी जगह बचाने में कामयाब रहे।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी हुई है। रोहित शर्मा ही टीम की कमान संभालेंगे। 

केएल राहुल टीम के उपकप्तान होंगे। इसके अलावा दीपक हुड्डा, अर्शदीप सिंह और आवेश खान टीम में अपनी जगह बचाने में कामयाब रहे। 

जडेजा ने कहा कि टीम इंडिया में कार्तिक की जगह नहीं बनती है। उन्होंने कहा, ''अब अगर आप उस तरह से खेलना चाहते हैं जैसा मैंने उन्हें सुना है, तो आपको आक्रामक होकर खेलना होगा। 

इसके लिए  टीम का चयन भी अलग तरीके से करना चाहिए था। रोहित शर्मा और विराट कोहली के टीम में आने पर आपको हर कीमत पर दिनेश कार्तिक को रखना होगा। 

आप निचले क्रम में उनके ऊपर निर्भर होंगे। अगर आपके पास रोहित शर्मा और विराट कोहली में से कोई एक नहीं हैं तो कार्तिक की भी जगह टीम में नहीं बनती है। मैं उन्हें अपनी प्लेइंग-11 में नहीं रखूंगा।'' 

क्रिकेटर से क्रिकेट एक्सपर्ट और कमेंटेटर बने जडेजा ने कहा, ''कार्तिक बेहतरीन कमेंटेटर हैं। वह चाहें तो मेरी बगल वाली सीट पर बैठ सकते हैं। 

गेंदबाजी में मेरी टीम में शमी, बुमराह, अर्शदीप और चहल होंगे। बल्लेबाजी में पंत, हार्दिक, सूर्यकुमार और दीपक हुड्डा। ये आठ खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में मेरी पहली पसंद हैं।''