jio recharge kare free 84 dino ke 2022: Jio में फ्री कालिंग डाटा पाएँ 

84 days Jio Recharge Free 2022 भारत की सबसे लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी जियो अपने ग्राहकों के लिए आए दिन ऑफर्स लाती रहती है। 

आपको पता होना चाहिए कि Jio सहित विभिन्न संगठनों की विस्तृत श्रृंखला ने अपनी री-एनर्जेटिक योजनाओं में बदलाव किए हैं। जिससे आम आदमी की जेब पर भारी असर पड़ता है। 

बता दें कि जियो की ओर से फ्री जियो फ्री रिचार्ज में 3 महीने का री-एनर्जेटिक प्लान दिया जा रहा है। जिसमें आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ फ्री की जानकारी दी जा रही है।

Jio रिचार्ज कोड नंबर, Jio के 3 महीने के री-एनर्जेट प्लान को शुरू करने के लिए, आपको दिए गए नंबर 1299 18008899999 में मिस्ड अप्रोच देना होगा।

 या शायद आपको My Jio एप्लिकेशन पर जाकर अपने पोर्टेबल नंबर को फिर से फाई करना होगा। . jio री-एनर्जेटिक कोड नंबर वर्सेटाइल नंबर फ्री से जूझने के बाद आपके पेज पर ही, अगर आपके फोन पर ही री-एनर्जेट करने का विकल्प दिखाई देगा।

वर्तमान में समय मिलते ही पुनः सक्रिय करें बटन को दबाकर पुनः सक्रिय करें अन्यथा आपको इस निःशुल्क पुनः ऊर्जा का लाभ नहीं मिलेगा।

जियो की ओर से यह प्रस्ताव थोड़े समय के लिए दिया जा रहा है। अगर ज्यादा परेशानी नहीं है तो बता दें कि जियो के री-एनर्जेट को काफी लंबे समय (Jio 3 Month Recharge) के लिए अनुमति दी जा रही है।

जिसमें आपको Coupon Code का उपयोग करना होगा। कूपन कोट की सभी प्रासंगिक जानकारी यहां दी गई है। फिर भी उससे पहले आपको बता दें कि जियो या फिर फ्री री-एनर्जेट में आपको काफी देर तक वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ लगातार फ्री की जानकारी दी जा रही है। इसके अलावा बेवजह आपको याद करने के लिए ऑफिस भी दिया जा रहा है।

धोनी जिस गाँव मे इलाज़ करवा रहे है वह रांची से 70 किलोमीटर दूर लापुंग के घने जंगलों में रहने वाले वंदन सिंह नाम के शक्स से इलाज ले रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि धोनी के ऐसा क्या हो गया कि वह दूर इस गाँव मे जाकर इलाज करवा रहे है.