Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का  धाकड़ Plan! आधी कीमत में मिल रहे हैं

Reliance Jio Vs Excitel: Jio अपने ब्रॉडबैंड प्लान में धमाकेदार बेनिफिट्स देता है. ज्यादा फायदे के लिए लोग भी जियो के प्लान की तरफ जा रहे हैं, लेकिन एक कंपनी के पास ऐसा प्लान है जो जियो के प्लान के मुकाबले आधे कीमत पर सारे बेनिफिट्स दे रहा है.

इंटरनेट यूजर जियो के प्लान के आधे दाम में कमाल की स्पीड पर इंटरनेट और बाकी फायदों का लाभ उठा सकते हैं. हम जिस कंपनी के प्लान की बात कर रहे हैं उसका नाम Excitel है.

जिसके प्लान की कीमत जियो के प्लान से आधी है जबकि बेनिफिट्स में कोई कमी नहीं है. आइए इन दोनों कंपनियों के प्लान्स की तुलना करते हैं...

Excitel का 600 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान Excitel के प्लान की कीमत 600 रुपये है. इस ब्रॉडबैंड प्लान में आपको 30 दिनों के लिए 100Mbps की स्पीड पर इंटरनेट मिलेगा और इस प्लान में आपको कोई इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं देना पड़ेगा.

 हालांकि, इस प्लान को लेते समय आपको मॉडम के लिए दो हजार रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा.साल भर के लिए प्लान लेने पर पैसे हो जाएंगे कम

बता दें कि अगर आप इस कंपनी का तीन महीने वाला प्लान लेते हैं तो आपको हर महीने 565 रुपये देने होते हैं, चार महीने के प्लान में 508 रुपये/महीना देना होगा,

छह महीने के प्लान में 490 रुपये प्रति माह के हिसाब जसे पैसे देने होंगे, 9 महीने के प्लान में हर महीने 424 रुपये चुकाने होंगे और अगर आप साल भर का प्लान लेते हैं तो आपको हर महीने के 399 रुपये देने होंगे. 

Jio से आधे दाम में पाएं सारे बेनिफिट्स अगर आप सोच रहे हैं कि जियो से आधे दाम में आपको बेनिफिट्स कैसे मिल सकते हैं तो हम आपको इस बारे में बताते हैं. जियो के मंथली ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत भी 699 रुपये है.

लेकिन Excitel का प्लान लेते समय अगर आप एक अच्छी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान ले लेते हैं तो आपके महीने का खर्च कम हो जाएगा.

Excitel के एक साल की वैधता वाले प्लान की कीमत 399 रुपये प्रति माह के हिसाब से 4,788 रुपये है जबकि जियो फाइबर के एक साल के ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 8,388 रुपये है.

आपको बता दें कि दोनों प्लान्स में इंटरनेट की स्पीड 100Mbps है. बता दें कि जहां Excitel का प्लान सस्ता है वहीं उसकी उपलब्धता हर जगह नहीं है जबकि Jio आपको देश भर में कहीं भी सेवाएं प्रदान करता है