जीत के बाद भी धवन इस खिलाड़ी   दिखे नाखुश,अब बेंच पर बैठने होगा मजबूर

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत जीत के साथ की है. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच काफी हाई स्कोरिंग रहा. इस मैच में टीम इंडिया ने रोमांचक जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है.

टीम ने भले ही इस मैच में जीत हासिल की, लेकिन कप्तान शिखर धवन टीम के एक गेंदबाज से काफी नाखुश होंगे. ये खिलाड़ी पहले मैच में टीम की कमजोरी साबित हुआ और अपना खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रखा.

कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस मैच में तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरे थे. इनमें से दो तेज गेंदबाज विकेट हासिल करने में कामयाब रहे, 

लेकिन युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) इस मैच में अपनी छाप नहीं छोड़ सके. प्रसिद्ध कृष्णा के लिए इस मैच में विकेट का सूखा जारी रहा.

उन्होंने इस मैच में 10 ओवर गेंदबाजी की और 6.20 की इकॉनमी से रन खर्च किए. लेकिन उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ. 

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) इंग्लैंड दौरे पर भी वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. प्रसिद्ध कृष्णा इस सीरीज में काफी किफायती साबित हुए थे,

लेकिन वे इंग्लैंड में भी विकेट लेने के लिए जूझते हुए नजर आए थे. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 5.77 की इकॉनमी से रन दिए और सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए थे.

सीरीज के पहले और दूसरे मैच में प्रसिद्ध कृष्णा ने 1-1 विकेट अपने नाम किया था. वहीं आखिरी मैच में विकेट हासिल नहीं कर सके थे. 

पहले वनडे में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) भले ही फ्लॉप रहे, लेकिन शार्दूल ठाकुर और मोहम्मद सिराज ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की. 

शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इस मैच में 8 ओवर गेंदबाजी करते हुए 54 रन खर्च कर 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने इस मैच में 6.75 की इकॉनमी से रन दिए. वहीं मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 10 ओवर में 5.70 की इकॉनमी से 57 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम किए.