जैसे मिली जीत,  चली आई  हार्दिक  की  बीवी, इमोशनल होकर लगा लिया गले  

IPL 2022: आखिरकार गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने अभियान के अंत खिताब जीतकर किया. फाइनल में गुजरात ने राजस्थान (Rajasthanb Royals) को 7 विकेट से हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई. 

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया था, यही कारण रहा कि फाइनल में गुजरात ने बेहद ही आसानी के साथ राजस्थान को हरा दिया

फाइनल मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में दिखे और बल्ले और गेंद से कमाल का परफॉर्मेंस को गुजरात के लिए जीत की नींव रखी, 

हार्दिक ने पहले तो 3 विकेट निकाले और बैटिंग में 34 रन की पारी खेलकर टीम को लक्ष्य के करीब ले गए. इसके बाद बाकी का काम शुबमन गिल और डेविड मिलर ने किया.

बता दें कि गिल ने छक्का जमाकर टीम को जीत दिलाई, जिसके बाद पूरा स्टेडियम गुजरात-गुजरात, हार्दिक-हार्दिक के नारे से गुंज उठा .

इतना ही नहीं कप्तान हार्दिक पंड्या की बीवी नताशा (Hardik Pandya Hug Wife Natasha) दौड़कर मैदान पर आई और अपने पति पंड्या को गले से लगा दिया.

नताशा इस मौके पर काफी भावुक भी नजर आईं और काफी समय कर हार्दिक को गले से लगाकर रखा.  हार्दिक की बीवी इस पूरे सीजन में स्टेडियम में मैच देखने आई थी और दर्शक दीर्घा से चीयर करते दिखीं थी. 

पूरे सीजन में हार्दिक को नताशा का भरपूर सपोर्ट मिला.