Team India: इस खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, एशिया कप से पहले 

ZIM दौरे पर पूरी तरह रहा फ्लॉपजिम्बाब्वे दौरे पर कुछ ऐसे खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका मिला जो एशिया कप 2022 में स्क्वाड का हिस्सा हैं. 

इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में टीम इंडिया का दबदबा देखने को मिल रहा है, 

लेकिन टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी ने इस दौरे पर अपने फैंस का काफी नाराज किया है. ये खिलाड़ी एशिया कप 2022 में टीम के लिए एक बड़ी टेंशन साबित हो सकता है. 

जिम्बाब्वे दौरे की शुरुआत से पहले टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव किया गया था. चोट से ठीक होकर आए केएल राहुल (KL Rahul) को स्क्वाड में शामिल किया गया था. केएल राहुल (KL Rahul) को टीम इंडिया का कप्तान भी बनाया गया. एशिया कप की तैयारियों को देखते हुए केएल राहुल (KL Rahul) के लिए ये सीरीज काफी अहम दी, लेकिन वह इस दौरे पर बतौर बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे. 

एशिया कप 2022 में मिली जगह केएल राहुल (KL Rahul)  एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. आईपीएल 2022 के बाद वह पहली पार टीम इंडिया में खेल रहे हैं, ऐसे में इस दौरे पर केएल राहुल (KL Rahul) के लिए रन बनाना काफी जरूरी था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके. केएल राहुल (KL Rahul) ने पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी. 

दूसरे वनडे मैच में वह ओपनिंग करने उतरे और बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. वह इस मैच में सिर्फ 1 रन ही बना सके. वहीं सीरीज के आखिरी मैच में उनके बल्ले से 46 गेंदों पर 30 रन ही निकले. इस पारी में उन्होंने एक चौका और एक छक्का जड़ा. 

इस बड़े टूर्नामेंट में केएल राहुल (KL Rahul) टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने के सबसे बड़े दावेदार हैं. एशिया कप 2022 में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल जैसे तेज गेंदबाज भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) की खराब फॉर्म टीम इंडिया की नैया डूबा सकती है.