IPL में अंतिम मैच खेल रहे धोनी सभी को चौकाया सोशल मीडिया पर हुएट्रेंड 

आईपीएल 2022 में गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। उनका आखिरी मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेला गया जहाँ चेन्नई सुपरकिंग्स को एक और हार का सामना करना पड़ा।

महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिगंस के फैंस के लिए यह मैच बेहद ही महत्वपूर्ण था, फैंस में यह चर्चा है थी कि धोनी का यह आईपीएल में आखिरी मैच होगा लेकिन धोनी की मनसा कुछ और ही है।

अपने फैसले से सभी को चौकाने वाले धोनी ने फिर से सभी को हैरान कर दिया है, धोनी अब अगले साल भी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए पिली जर्सी में खेलते हुए नजर आने वाले है। खुद धोनी ने इसके बारे में अपने फ्रैंचाइज़ी को कन्फर्म किया है। 

राजस्थान के विरुद्ध हो रहे मैच में टॉस के दौरान धोनी ने इयान बिशप के सवाल का (क्या वह अगले साल खेलेंगे) जवाब देते हुए कहा, ‘ निश्चित रूप से मैं अगला सीजन खेलूंगा क्योंकि चेन्नई को धन्यवाद नहीं कहना अनुचित होगा।

सीएसके के प्रशंसकों के लिए ऐसा करना अच्छा नहीं होगा. सीएसके के प्रशंसकों के लिए ऐसा करना अच्छा नहीं होगा. सीएसके के प्रशंसकों के लिए यह अच्छा नहीं होगा कि मैं चेपॉक (चेन्नई) में न खेलूं.

धोनी ने बताया, ‘मुझे बहुत प्यार मिला है. यह सभी के लिए धन्यवाद कहने जैसा होगा. वह मेरा आखिरी साल होगा या नहीं, यह तय करना जल्दबाजी होगी. 

 आप जानते हैं कि हम वास्तव में दो साल के बारे में भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत करूंगा.’