IPL 2022, RCB vs RR: जॉस बटलर ने इस शख्स को समर्पित किया अपना चौथा शतक

 कहा पिछले 1 हफ्ते में उसने खराब फॉर्म से उबरने में बहुत मदद कीइंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के फाइनल में 29 मई को आईपीएल प्वाइंट टेबल (IPL POINT TABLES) की नंबर एक और दो टीम खेलेंगी।

बीती रात 27 मई को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को हराकर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है। 

 राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को अब पहले क्वालीफायर में हराने वाली टीम गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के साथ मैच खेलना है। 

वहीं आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के साथ इस भिड़त में जॉस बटलर ( Jos Buttler) ने शानदार प्रदर्शन किया और इस सीजन अपना चौथा शतक लगा दिया। जिसके बाद टीम फाइनल में पहुंची।

मैच के बाद जॉस बटलर ( Jos Buttler) ने कहा कि उन्हें दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के फाइनल में पहुंचने का गर्व है।

मैं बहुत कम उम्मीदों के साथ सीज़न में आया था, लेकिन बहुत सारी ऊर्जा और उत्साह के साथ और अब यहां खड़ा होना और इतनी शानदार टीम के साथ सीजन खत्म करना और फाइनल में पहुंचाना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक है। मेरे पास दो हिस्सों का टूर्नामेंट था। 

मेरे आस-पास के कुछ करीबी लोगों, कुमार संगकारा और ट्रेवर पेनी के साथ मेरी कुछ बातचीत हुई। मैं थोड़ा दबाव महसूस कर रहा था, विचलित हो रहा था और मैं इसे दबाने की कोशिश कर रहा था और यह केवल एक हफ्ते पहले तक ही था,

धीरे-धीरे ये दबाव कम होता गया और गुजरात के खिलाफ कोलकाता में खेली गई पारी ने मुझे फिर से आत्मविश्वास दिया”।