Indian Post Office Bharti पोस्ट ऑफिस में 10वीं, 12वीं पास के लिए नौकरी

हेलो दोस्तों! आज हम आपको बड़ा अपडेट बताने जा रहे हैं, यदि आप भी 10वीं या 12वीं करके घर बैठे हैं और नौकरी की तलाश में है तो यह आपके लिए है।

Indian Post Office के तरफ से सभी अभ्यार्थी (candidate) के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है कि, युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का बंपर सुनहरा मौका मिलने वाला है।

जितने भी बेरोजगार युवा हैं जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए Indian Post Office 2022 Bharti के तहत सरकारी नौकरी मिलने वाली है।

इंडियन पोस्ट ऑफिस के द्वारा Notification जारी कर दी गई है, जो कैंडिडेट इंडियन पोस्ट ऑफिस में नौकरी करने की इच्छा  रखते हो, और वह इस के योग्य हो तो आवेदन कर सकते हैं।

तो जो युवा 10वीं और 12वीं करने के बाद नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं, उनके लिए यह सुनहरा मौका है कि वह आवेदन करके इस नौकरी को प्राप्त करें।

जिन विद्यार्थियों का 10वीं और 12वीं  मैं बहुत बढ़िया परसेंटेज आया है, वह जल्द ऑनलाइन आवेदन करके अवश्य नौकरी हासिल करें।

Uttar Pradesh Postal Selection Commission के द्वारा 74  जिलों के लिए 9019  Recruitment जारी की गई है।

उत्तर प्रदेश में इन पदों पर लखनऊ, वाराणसी, अलीगढ़, आगरा, आजमगढ़, अयोध्या, बस्ती, बरेली, मुरादाबाद, सहारनपुर, कानपुर, झांसी, गोरखपुर, मिर्जापुर और देवीपाटन समेत 74 जिलों में भर्ती होगी।

उत्तर प्रदेश पोस्ट ऑफिस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करें, ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सरकारी ऑनलाइन पोर्टल www.appost.in के द्वारा आवेदन करें।