Ind vs Eng:बुमराह को कप्तान बनाना पड़ा महंगा ये खिलाडी मैच जितदेता मैच 

Ind vs Eng 5th Test: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए इकलौते टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया की कमान जसप्रीत बुमराह के हाथों में थी,

लेकिन उनकी कप्तनी में अनुभव की काफी कमी देखने को मिली. टीम में कप्तान बनने का एक खिलाड़ी बड़ा दावेदार था, लेकिन सेलेक्टर्स ने उसे मौका ना देकर बड़ी गलती भी की. 

बुमराह की कप्तानी में नहीं दिखा दम बतौर कप्तान जसप्रीत बुमराह का ये पहला मुकाबला था और उन्हें इसी में हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में बुमराह का प्रदर्शन का ज्यादा खराब नहीं रहा,

लेकिन वे बाकि गेंदबाजों का अच्छे से इस्तेमाल नहीं कर सके. दूसरी पारी में उन्होंने इंग्लैंड की सपाट पिच पर रवींद्र जडेजा ने 15 ओवर गेंदबाजी कराई, जिसकी वजह से बल्लेबाजों को काफी फायदा मिला और इतने बड़े स्कोर को इंग्लैंड ने आसानी से हासिल किया. 

35 साल से अधिक आयु के लिये - 1 करोड़ का जीवन बीमा मात्र ₹490/माह*. टर्म जीवन बीमा योजना

टीम इंडिया की हार के पीछे जो रूट और जॉनी बेयरस्टो की पारी का बड़ा हाथ रहा. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने शतकीय पारियां खेली.

 इसके पीछे भी बुमराह की खराब कप्तानी बड़ा कारण रही. ये दोनों बल्लेबाज जब अपनी शुरुआती पारी में रनों के लिए जूझ रहे थे तभी बुमराह ने फील्डिंग प्लेसमेंट में बड़ा बदलाव किया और फिलडर्स को बाउंड्री पर लगाया. इस वजह से दोनों ही बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान हो गया था.