फिर  चर्चा  में  रही संजू की विकेटकीपिंग,शेफर्ड की बाउंसर से टूटा धवन 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच भारत ने दो विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 311 रन बनाए थे 

और भारत ने आठ विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया। अक्षर पटेल ने 35 गेंद में नाबाद 64 रन बनाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वेस्टइंडीज के शाई होप ने शतकीय पारी खेली, लेकिन उनका शतक बेकार गया और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

इस मैच के दौरान शिखर धवन के सिर पर बाउंसर लगी और अगली गेंद पर वो आउट हो गए। वहीं, विराट कोहली के फैंस ने उन्हें याद किया और मैच में उनकी कमी खली। संजू सैमसन की विकेटकीपिंग इस मैच में फिर चर्चा का विषय बनी रही। यहां हम इस मैच के ऐसे ही रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं।

वेस्टइंडीज पर भारत की जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी बेहद खुश नजर आए। सभी खिलाड़ियों ने पहले खड़े होकर जश्न मनाया फिर अक्षर पटेल के गल लगकर उन्हें शानदार पारी की बधाई दी। अक्षर ने इस पारी के बाद टीम इंडिया में अपनी जगह मजबूत की है। जडेजा के न रहने पर उन्हें मौका मिलना तय है। 

विराट कोहली के फैंस इस मैच के दौरान स्टेडियम में पोस्टर लेकर पहुंचे थे। वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं, वो खराब फॉर्म से भी जूझ रहे हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। 

भारतीय टीम के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहनकर मैच खेलने उतरे। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों के साथ उपयोगी योगदान दिया, लेकिन उन्होंने कृष्णा की जर्सी क्यों पहनी इसका खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, कृष्णा की जर्सी का नंबर 24 है, जो क्रुणाल पांड्या भी भारत के लिए पहन चुके हैं। ऐसे में फैंस ने उनके मजे ले लिए। 

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस मैच में हार के बाद बेहद निराश नजर आए। कैरिबियाई टीम ने इस मैच में जीत के लिए हर संभव कोशिश की थी और अंत तक मैच में बनी हुई थी, लेकिन आखिरी ओवर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद सभी खिलाड़ी निराश हो गए।