फ्रेंचाइजी  जडेजा बीच दरार चेन्नई के सीईओ काशीविश्वनाथन का बेतुका बयान

चेन्नई के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इंडियन टी-20 लीग 2022 के बाकी मैचों के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें पसली में चोट लगी है और मेडिकल टीम ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

हालांकि, कुछ रिपोर्ट के मुताबिक फ्रेंचाइजी और जडेजा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। चेन्नई के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी जडेजा को अनफॉलो भी कर दिया था।

इसके बाद प्रशंसकों के बीच ये कयास लगाए जाने लगे कि इसलिए जडेजा को टीम से बाहर कर दिया गया।

इस बीच फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस पर सफाई दी है। उन्होंने फ्रेंचाइजी और जडेजा के बीच दरार की खबरों को गलत बताया है।

फ्रेंचाइजी के सीईओ ने कहा कि मेडिकल टीम ने उन्हें बाकी मैचों में नहीं खेलने की सलाह दी है और इसलिए वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि रवींद्र जडेजा भविष्य में चेन्नई की योजना में शामिल होंगे।

जानिए सीईओ विश्वनाथ ने क्या कहा सीईओ विश्वनाथन ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान जड्डू को चोट लगी थी और उसके बाद उन्होंने दिल्ली के खिलाफ नहीं खेला।

मेडिकल सलाह के बाद यह तय किया गया कि वह इस सीजन में आगे भाग नहीं ले पाएंगे और घर वापस जा रहे हैं। उन्हें रिलीज कर दिया गया है।

उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है, मुझे इसकी जानकारी नहीं है, क्योंकि मैं कुछ भी फॉलो नहीं करता। मैं आपको बता सकता हूं 

 कि मैनेजमेंट की तरफ से कोई समस्या नहीं है और सोशल मीडिया पर जो चल रहा, मैं नहीं जानता। जडेजा भविष्य में चेन्नई की योजना में हमेशा बने रहेंगे।

बता दें कि रवींद्र जडेजा का इंडियन टी-20 लीग 2022 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा। वह 10 मैचों में 19.33 की औसत से केवल 116 रन ही बना सके।

गेंद के साथ भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक है। उन्होंने 10 मैचों में लगभग 50 की औसत व 10 के इकोनॉमी से 5 विकेट लिए।