Palm Tree
Palm Tree

गजब! इलेक्ट्रिक स्कूटर का कटा चालान, वजह जानकर छूट जाएगी आपकी हंसी

हेलो दोस्तों! इन दिनों सोशल मीडिया में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर का चालान कटनी की खबर वायरल है, जिसके बारे में लोग केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जी से जानना चाह रहे हैं।

लोगों ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जी को टैग करके इस खबर को देखने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लोग इलेक्ट्रिक गाड़ियों को इसलिए पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह पर्यावरण के लिए नुकसान नहीं है, और यह किसी तरह का वायु प्रदूषण नहीं करता है।

जैसा कि अभी आपने पढ़ा कि इलेक्ट्रिक वाहन वायु प्रदूषण नहीं करता है वही आपको बता दें कि एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पीयूसी सर्टिफिकेट नहीं होने की वजह से चालान काटा गया है।

है ना यह हैरान करने वाली बात, और यह घटना कहीं और का नहीं बल्कि हमारे देश भारत की ही है, आपको बता दें कि PUC का मतलब Pollution Under Control  होता है।

जी हां दोस्तों! Kerala Traffic Police के द्वारा एक इलेक्ट्रिक स्कूटर चालक के पास पीयूसी सर्टिफिकेट नहीं होने की वजह से ₹250 का चालान काटा गया है।

केरल ट्रैफिक पुलिस के जरिए काटा गया ई-चालान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग इस तस्वीर को खूब शेर कर रहे हैं।

NDTV  की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि मोटर वाहन अधिनियम से हटकर चालान काटा गया हो, बल्कि जुलाई महीने में भी ऐसा मामला सामने आ चुका है।