एक-दूसरे के हो जाएंगे दीपक  और जया भारद्वाज, देखें मेहंदी की तस्वीरें 

टीम इंडिया एवं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर आज (1 जून) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ  शादी करने जा रहे हैं.

आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे लेंगे. मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया.

मेहंदी और संगीत सेरेमनी में कपल का देसी अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया. संगीत सेरेमनी में  'अकेला है मिस्टर खिलाड़ी मिस खिलाड़ी चाहिए' गाने पर दीपक चाहर, जया भारद्वाज और मालती चाहर ने शानदार डांस कि

बुधवार दस बजे हल्दी की रस्म शुरू हुई, वहीं रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा. शादी समारोह में दीपक चाहर एवं जया के परिवार के लोग तथा अन्य करीबी मित्र भी शामिल होंगे.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे सितारे भी इस शादी समारोह में शरीक हो सकते हैं. दीपक की बरात होटल परिसर में शाम सात बजे के करीब शुरू होगी. उनकी बरात के लिए शहर का प्रसिद्ध सुधीर बैंड बुक किया गया है.

दीपक चाहर ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. दीपक की मंगेतर जया एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं. दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने कहा था कि दीपक काफी समय से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना चाहते थे.

दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के प्लेऑफ स्टेज के दौरान ऐसा करने की योजना बनाई थी. हालांकि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की सलाह पर उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ सीएसके के आखिरी लीग मैच के दौरान प्रपोज करने की योजना बनाई.

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के दौरान 14 करोड़ रुपये की भारी कीमत में खरीदा था. हालांकि चाहर पीठ में चोट के चलते पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए.

दीपक चाहर की टीम भी आईपीएल 2022 में कुछ खास नहीं कर पाई और वह 14 में से महज चार मैचों में ही जीत हासिल कर सकी