धोनी की हालत गंभीर  इसी वजह से पहुँचे इसआदमी से इलाज करवाने आइये जाने 

धोनी को आज के समय मे पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है.

धोनी जे अपने अभी तक के जीवन मे पूरे देश मे को अपना दीवाना बनाया है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि धोनी का शानदार खेल है जिसे की आज के समय में सभी लोग काफी ज्यादा पसन्द करते है. 

धोनी एक बहुत ही शानदार क्रिकेटर है जिन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. धोनी के बारे में बताए तो उन्होंने बहुत सारे रिकार्ड्स बनाए है और बहुत सारे रिकार्ड्स तोड़े है जिसके चलते देश का बच्चा-बच्चा धोनी को जानता है.

वर्तमान समय मे धोनी मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में धोनी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है जो कि यह है कि धोनी अपनी हालात गंभीर होने की वजह 100 कोस दूर उसका इलाज कराने पहुँचे है.

 जिसके चलते इस समय मे मीडिया में हर जगह धोनी की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि धोनी किस गाँव में अपना इलाज करवाने पहुँचे है.

धोनी को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी इज़्ज़त और सम्मान करते है. धोनी एक बहुत ही शानदार क्रिकेटर है और उन्होंने अपने खेल से अपनी कप्तानी से भारत को कई मुकाबले जिताए है और टीम इंडिया को दुनिया की नंबर एक टीम बनाया है.

 वर्तमान समय मे मीडिया में धोनी काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में धोनी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि वह इस समय काफी ज्यादा दर्द से जूझ रहे है और काफी कुछ सहन कर रहे है जिसका इलाज करवाने हालहि में खुद धोनी 100 कोस दूर इलाज करवाने गए है. 

धोनी जिस गाँव मे इलाज़ करवा रहे है वह रांची से 70 किलोमीटर दूर लापुंग के घने जंगलों में रहने वाले वंदन सिंह नाम के शक्स से इलाज ले रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि धोनी के ऐसा क्या हो गया कि वह दूर इस गाँव मे जाकर इलाज करवा रहे है.