देखिए   भारत  समेत  एशिया  कप 2022  की  सभी मुख्य  टीमें  हुई  फाइनल, 

Asia cup 2022 एशिया कप 2022 को लेकर रोमांच अब धीरे धीरे परवान चढ़ रहा है। इसी महीने के आखिरी में इसके मुख्य मुकाबले शुरू होंगे जबकि क्वालीफायर मैच खेले जा रहे हैं। 

टूर्नामेंट में खेलने वाली 6 में से जिन पांच टीमों को सीधी जगह मिली है सबकी टीमें सामने आ चुकी हैं। भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अलावा एक क्वालीफायर टीम टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी। श्रीलंका ने शनिवार को एशिया कप के लिए टीम की घोषणा। चलिए देख लेते हैं इस बार के टूर्नामेंट में कौन सी टीम किन खिलाड़ियों के साथ उतरने वाली हैं। 

एशिया कप 2022 की सभी मुख्य टीमें हुई फाइनल, देखिए भारत समेत 5 टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा (फोटो ट्विटर पेज bcci) 

Asia cup 2022 भारत पाकिस्तान श्रीलंका बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अलावा एक क्वालीफायर टीम टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी। श्रीलंका ने शनिवार को एशिया कप के लिए टीम की घोषणा। चलिए देख लेते हैं इस बार के टूर्नामेंट में कौन सी टीम किन खिलाड़ियों के साथ उतरने वाली हैं।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Asia cup 2022 एशिया कप 2022 को लेकर रोमांच अब धीरे धीरे परवान चढ़ रहा है। इसी महीने के आखिरी में इसके मुख्य मुकाबले शुरू होंगे जबकि क्वालीफायर मैच खेले जा रहे हैं। टूर्नामेंट में खेलने वाली 6 में से जिन पांच टीमों को सीधी जगह मिली है सबकी टीमें सामने आ चुकी हैं।

भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अलावा एक क्वालीफायर टीम टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी। श्रीलंका ने शनिवार को एशिया कप के लिए टीम की घोषणा। चलिए देख लेते हैं इस बार के टूर्नामेंट में कौन सी टीम किन खिलाड़ियों के साथ उतरने वाली हैं।

दीपक चाहर ने काया को रन आउट कर दिया, लेकिन अपील नहीं की (फोटो- सोनी लिव) Ind vs Zim: दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के इस बल्लेबाज को रन आउट कर दिया, लेकिन नहीं की अपील यह भी पढ़ें एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान स्टैंडबाई: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर