CM हेमंत हजारो  युवाओं को देंगे नियुक्त पत्र DC ने  तैयारी की समीक्षा

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन द्वारा निजी क्षेत्र में स्थानीय युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र वितरण को लेकर रांची के मोरहाबादी मैदान में 16 जुलाई को कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. 

श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग, उद्योग विभाग, अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति, अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग तथा अन्य विभागों के कुल 10,000 नियुक्ति पत्र वितरण किए जायेंगे. 

 रांची के नये उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने इसकी तैयारी को लेकर समीक्षा की. बैठक के दौरान उपायुक्त ने कार्यक्रम की तैयारी एवं सफल संचालन के लिए जिला स्तर पर गठित विभिन्न कोषांगों के नोडल पदाधिकारियों से अद्यतन जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिये. 

रांची के डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने मोरहाबादी स्थित कार्यक्रम स्थल पर मुख्य मंच के निर्माण एवं मैदान की व्यवस्था की समीक्षा की. मिनट 2 मिनट कार्यक्रम संचालन की देखरेख, स्टेज पर साउंड सिस्टम एवं लाइट की व्यवस्था,

समन्वय स्थापित करते हुए नियुक्ति पत्र वितरण की कार्य योजना, लाभुकों को समारोह स्थल चिन्हित स्थान पर बैठाने इत्यादि को लेकर उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने कार्यक्रम से संबंधित बैनर पोस्टर, बैकड्रॉप, व्यूकट एवं अन्य प्रचार से संबंधित कार्यों की देखरेख, व्यापक प्रचार प्रसार, प्रेस मीडिया से समन्वय,

 कार्यक्रम के प्रसारण को लेकर तैयारी की समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए. कार्यक्रम के दौरान पार्किंग की व्यवस्था एवं ट्रैफिक रूट चार्ट को लेकर उपायुक्त ने ट्रैफिक डीएसपी को ससमय रूट चार्ट का अखबारों में प्रकाशन का निर्देश दिया.