बुमराह से  ज्यादा  घातक द्रविड़ बर्बाद कर रहे इस फास्ट बॉलर का करियर! 

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है. इस दौरे पर फिलहाल दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के बाद 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.

इन दोनों ही सीरीज में टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज को जगह नहीं मिली है. इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन टीम इंडिया में इस गेंदबाज को काफी समय से मौका नहीं मिला है. इस खिलाड़ी की तुलना जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाज से की जाती है.

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) काफी लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. सेलेक्टर्स ने टी नटराजन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना है. 

जबकि आईपीएल 2022 में नटराजन (T. Natarajan) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. नटराजन ने अपने करियर की शुरुआत विराट कोहली की कप्तानी में की थी, लेकिन रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी में वे लगातार अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं. 

टी नटराजन (T. Natarajan) एक साल से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. उन्हें भारत के 'यॉर्कर मैन' के नाम से जाना जाता है और जसप्रीत बुमराह जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसी गेंदबाजी करने में वे काफी माहिर हैं.

टी नटराजन ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया था. टी नटराजन (T. Natarajan) ने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 18 विकेट हासिल किए, 

लेकिन उनका ये प्रदर्शन टीम में वापसी नहीं करा सका है. वे चोट की वजह से टीम इंडिया में अपनी जगह बरकरार नहीं रख सके हैं. 

टी नटराजन (T. Natarajan) ने साल 2020-2021 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर तीनों फॉर्मेट्स में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. टी. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. 

टी. नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. टी नटराजन (T. Natarajan) ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था.