बुमराह  ने  स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में ठोके 35 रन तो शेयर हुए ऐसे मीम्स

मौत आए लेकिन इंडियन टीम के सामने बॉलिंग ना आए। तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो.. क्या गम है जिसे छुपा रहे हो। कसम से बुमराह ने सर्फ एक्सल लेकर धो डाला। क्या किए? कूट दिए।

कुछ चीजें बदलती हैं, कुछ नहीं। मेरे दो-दो बाप। युवी की बैटिंग की 15 साल बाद याद दिला दी। दोनों अलग-अलग होते हैं क्या? कुछ नहीं बदला यार…। 

सब कुछ वैसे का वैसा ही है। युवी को बुमराह पर गर्व होगा। ये उन कुछ मजेदार मीम्स के कोट हैं, जो जसप्रीत बुमराह के इतिहास रचने के बाद ट्विटर पर वायरल हुए। इसके अलावा और भी मजेदार मीम्स वायरल हैं।

भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह ने शनिवार 2 जुलाई 2022 को एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्राड के ओवर में 29 रन बनाकर टेस्ट क्रिकेट में एक ही ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया। इसके बाद सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री,

वीरेंद्र सहवाग समेत बहुत से दिग्गजों ने जसप्रीत बुमराह की तारीफ की। यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई। उनमें से कुछ मीम्स को आप भी नीचे देख सकते हैं।

Airtel का मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर Prepaid और Postpaid दोनों ही सर्विस Users के लिए है। Airtel के Missed Call Alert फीचर का लाभ उठाने के लिए अभी अपने मोबाइल फोन पर तुरंत इंस्टॉल करें 'Airtel Thanks App'. एयरटेल थैंक्स एप के इंस्टॉल होने के बाद,

 अब एप को Open करें ओपन हुई स्क्रीन में आपको Missed Call Alert Service के नाम से एक सेक्शन मिलेगा, अब उसको Open करके आप जान सकते हैं कि किसने कब और कितनी समय आपको कितनी बार फोन करने की कोशिश की थी।

हालांकि यह फीचर उन Users को ही काम करेगा जिनके पास पहले से Voice Calling Benefits यानी कि वॉइस कॉलिंग के लिए रिचार्ज होगा।

अगर आप चाहते हैं कि आपको हर महत्वपूर्ण अपडेट मिलती रहे तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम पर हम आपको हर महत्वपूर्ण ख़बर सबसे पहले और सबसे सटीक देते हैं। टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है।