भारत के खिलाफ ODI और T-20 के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान खिलाड़ी खुदबाहर

भारत के खिलाफ ODI और T-20 के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, हज यात्रा पर जाने की वजह से यह खिलाड़ी खुद हुआ टीम से बाहर इंग्लैंड ने घोषित की वनडे और टी-20 के लिए टीम

England Squad for ODI and T20i: भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम की घोषणा कर दी है. भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में बेन स्टोक्स और जो रूट नहीं खेल रहे हैं वहीं दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे.

एक साल के बाद स्टोक्स की वनडे टीम में वापसी हो रही है. टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के बाद टी-20 और वनडे सीरीज खेला जाने वाला है.

भारत की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20 और 3 वनडे मैच खेलेगी. टी-20 सीरीज का पहला मैच 7 जुलाई को खेला जाएगा. वहीं वनडे सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई को खेला जाने वाला है. 

बता दें कि इंग्लैंड के स्पिनर आदिल रशीद (Adil Rashid) भारत के खिलाफ इस सीरीज का हिस्सा नहीं होगे. दरअसल रशीद ने इंग्लैंड बोर्ड से इस सीरीज को मिस करने की अनुमती मांगी थी. रशीद इस दौरान मक्का हज यात्रा पर जाएंगे.

इंग्लैंड का टी20 टीम - जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, हैरी ब्रूक, सैम कुरेन, रिचर्ड ग्लीसन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, टाइमल मिल्स, मैथ्यू पार्किंसन, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, डेविड विली

इंग्लैंड का वनडे टीम - जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जोनाथन बेयरस्टो, हैरी ब्रुक, ब्रायडन कार्स, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पार्किंसन, जो रूट, जेसन रॉय, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली

जसप्रीत बुमराह ने अभी तक इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर शिकंजा कसा हुआ है। लीज और पोप के अलावा जैक क्रॉली को भी उन्होंने ही पवेलियन का रास्ता दिखाया है। बुमराह ने अभी तक फेंके 7 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 नो बॉल फेंकी।