ऑस्ट्रेलिया  पूर्व वर्ल्ड चैम्पियन कप्तान रिकी पोंटिंग  थर-थर कांप रहे

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व वर्ल्ड चैम्पियन कप्तान रिकी पोंटिंग अगले साल की शुरुआत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया के बहुप्रतीक्षित भारत दौरे से पहले स्टीव स्मिथ की लचर फॉर्म को लेकर चिंतित हैं, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि यह स्टार बल्लेबाज जल्द ही बड़े स्कोर बनाने लग जाएगा. 

भारत दौरे से पहले थर-थर कांप रहे पोंटिंग रिकी पोंटिंग का मानना ​​है कि स्टीव स्मिथ की तकनीक में कुछ भी गड़बड़ नहीं है, लेकिन विपक्षी टीमों ने उनकी प्रवाहमय बल्लेबाजी पर अंकुश लगाने के तरीके खोज लिए हैं.

स्मिथ की फॉर्म अभी लचर पोंटिंग ने ‘आईसीसी रिव्यू’ में कहा, ‘इसे वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका यही है कि स्मिथ की फॉर्म अभी लचर है. उन्होंने निरंतर अच्छा प्रदर्शन किया है और बड़े स्कोर बनाए हैं. 

 उन्होंने एक कैलेंडर वर्ष में चार, पांच या छह शतक लगाए हैं लेकिन पिछले दो वर्षों से वह ऐसा नहीं कर पा रहे हैं.’ आक्रामक रवैया अपनाकर उन्हें आउट करने का तरीका ढूंढ लिया

पोंटिंग ने कहा, ‘हो सकता है कि विरोधी टीमों ने उन पर अंकुश लगाने का तरीका ढूंढ लिया हो या फिर उन्होंने उनके खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाकर उन्हें आउट करने का तरीका ढूंढ लिया है.’

इसी दौरान स्टेडियम की बाहर खड़ी कार को भी थोड़ा नुकसान पहुंचा. आईए एक नजर डालते हैं बेयरस्टो और मोईन अली के हाथों हुई फेलुकवायो की धुनाई पर.