Asia Cup 2022मुख्य कोच खेलेगी टीम  में भारतीय ऑलराउंडर की जिम्मेदारी, 

एशिया कप 2022 की शुरुआत होने में अब महज कुछ दिन ही बचे हैं। क्वालीफायर मुकाबले चल रहे हैं और मुख्य मुकाबलों के लिए टीमें कमर कर रही हैं। 

बुरे दौर से गुजर रही बांग्लादेश की टीम एशिया कप में बिना किसी मुख्य कोच के उतरेगी, लेकिन टीम को ट्रॉफी दिलाने की जिम्मेदारी एक भारतीय दिग्गज को दी गई है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर श्रीधरन श्रीराम को इस टूर्नामेंट के लिए बतौर सहायक संपर्क किया गया है। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि टीम के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो को वनडे और टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान लगाने के लिए कहा गया है। 

इसका मतलब साफ है कि एशिया कप जो टी20 फॉर्मेट में खेला जा रहा है उसमें वह टीम के साथ नहीं होंगे। हालिया जिम्बाब्वे और उससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में बांग्लादेश की टीम को हार मिली थी।

हसन ने कहा, "टीम के साथ कोई भी हेड कोच (टी20 टीम) नहीं जाने वाला है। रसेल डोमिंगो अब टी20 टीम की व्यवस्था का हिस्सा नहीं होंगे। वह टीम के साथ वनडे और टेस्ट में काम करेंगे। 

हमारे बल्लेबाजी कोच (जेमी सिडोन्स), स्पिन गेंदबाजी कोच (रंगना हेरात), तेज गेंदबाजी कोच (एलन गोनाल्ड) और फील्डिंग कोच (शेन मैक्डेरमोट) टीम के साथ होंगे।"

हसन ने आगे कहा, "टीम के पास शाकिब अल हसन के तौर पर एक अच्छा कप्तान हैं। हमारे साथ श्रीराम के रूप में टी20 मुकाबलों के लिए टेक्निकल कंसल्टेंट होंगे। वह हमें गेम प्लान बनाकर देंगे और हमारे साथ टीम डायरेक्टर होंगे इसके अलावा मैं हूं और किसकी जरूरत होगी भला।"