Asia Cup 2022 :पाकिस्तान और टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च एशिया कप 2022

एशिया कप 2022 शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है। अब दिन खत्म हो गए हैं और केवल कुछ ही घंटे शेष हैं। पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होगा। 

भारत और पाकिस्तान भी एशिया कप के दूसरे मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और प्रैक्टिस की जा रही है। इस बीच टीम इंडिया और पाकिस्तान की नई जर्सी भी सामने आ गई है, 

जिसे पहनकर ये दोनों टीमें मैदान में उतरेंगी। दोनों टीमों की जर्सी का रंग पहले जैसा ही है, यानी नीला और हरा। इस बार बस डिजाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं। 

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी फोटो शूट में आए नजर बीसीसीआई की ओर से अब से कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी फोटो शूट में हिस्सा ले रहे हैं। 

इस दौरान फोटो भी खींचे जा रहे हैं और साथ ही वीडियो भी बन रहा है। सभी खिलाड़ी खूब मौज मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, सूर्य कुमार यादव, रवींद्र जडेजा, 

युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और रवि बिश्नोई इस दौरान वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। 

पाकिस्तानी टीम का भी फोटो शूट हुआ पूरा पाकिस्तान की टीम का भी एक वीडियो पीसीबी की ओर से शेयर किया गया है, जिसमें सभी खिलाड़ी वीडियो और फोटो शूट में हिस्सा लेते हुए दिख रहे हैं।