एशिया  कप  202 2 के  लिए आकाश  चोपड़ा ने चुनी संभावित भारतीय स्क्वॉड, 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खत्म हो चुकी है। आखिरी मैच 88 रनों से जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज पर 4-1 से कब्जा किया। 

वैसे तो टीम इंडिया ने चौथा मैच जीतकर ही सीरीज पर कब्जा जमा लिया था और पांचवें मैच में कप्तान रोहित शर्मा समेत ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, आर अश्विन और युजवेंद्र चहल को आराम दिया। 

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत ने आखिरी मैच भी एकतरफा तरीके से अपने नाम कर लिया और अब सबका फोकस शिफ्ट हो गया है, एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वॉड पर। 

दरअसल आज भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान किया जा सकता है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी एशिया कप टीम फैन्स के साथ शेयर की है। 

आकाश चोपड़ा ने इस टीम में 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को चुना है। एशिया कप 2022 के लिए संभावित स्क्वॉड में आकाश चोपड़ा ने मोहम्मद शमी को भी जगह दी है। 

आकाश चोपड़ा की टीम में संजू सैमसन, ईशान किशन, आवेश खान और कुलदीप यादव के लिए कोई जगह नहीं है। इसके अलावा उन्होंने श्रेयस अय्यर को भी टीम से बाहर बैठाया है। 

आकाश चोपड़ा ने इस टीम में विराट कोहली, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह की वापसी कराई है। एशिया कप दुबई में खेला जाना है और इस वजह से टीम में रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल तीनों को चुना है। 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल।