Asia Cup 2022 का विजेता भी बताया शेन वॉटसन ने IND vs PAK मैच भविष्यवाण

एशिया कप (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया की सफलता पर सबसे बड़ा खतरा पूछे जाने पर शेन वॉटसन ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का नाम लिया. 

एशिया कप (Asia Cup 2022) के करीब आने के साथ शेन वॉटसन (Shane Watson) ने ICC रिव्यू के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ बड़ी भविष्यवाणियां की हैं. जिनमें इस टूर्नामेंट का विजेता, 

विराट कोहली की वापसी और भारत-पाकिस्तान महामुकाबले (India vs Pakistan) का विजेता जैसे कठिन सवालों का जवाब शामिल है. इस टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त को UAE में होने जा रही है. ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के करीब होने से ये टूर्नामेंट और भी महत्वपूर्ण हो जाता है.

वॉटसन ने एशिया कप 2022 के लेकर भाविष्यवाणी की वॉटसन ने ICC रिव्यू में संजना गणेसन से कहा, "मेरे अनुमान से भारत विजेता होगा.” उन्होंने आगे कहा, “वो इतने मजबूत हैं और कंडीशन्स को देखते हुए उन्हें आसानी से ढलने आता है.”

भारत की सफलता पर सबसे बड़ा खतरा पूछे जाने पर वॉटसन ने तुरंत जवाब दिया और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का नाम लिया. उन्होंने कहा कि 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान मुकाबले (IND vs PAK) में जीतने वाली टूर्नामेंट जीतेगी. 

वॉटसन ने कहा, "वह पहला गेम देखने के लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि पाकिस्तान को अब पूरा विश्वास है कि वो इस भारतीय टीम को हरा सकते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है, वास्तव में, जो कोई भी उस मैच को जीतता है वह एशिया कप जीतेगा. लेकिन मुझे अभी लग रहा है कि भारत टूर्नामेंट जीत जाएगा.