अपने ही देश का दुश्मन बना ये भारतीय खिलाड़ी,अब तीसरे मैच में  नहीं मौका

साउथ अफ्रीका के खिलाफ (IND vs SA) खेली जा रही 5 टी20 मैचों की सीरीज में मेज़बान टीम इंडिया (TEAM INDIA) मेहमान टीम के हाथों दो हार झेल चुकी है.

 घरेलू सीरीज में अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के खिलाफ इंडिया (TEAM INDIA) का इतिहास कुछ खास नहीं रहा है. लगातार दो मैच हारने के बाद अफ्रीका सीरीज (SOUTH AFRICA) में 2-0 से आगे हो गई है.

इंडिया (TEAM INDIA) की तरफ से खेलने वाले कुछ खिलाड़ी टीम के लिए अच्छे नहीं साबित हुए हैं. इसी कड़ी हम आपको उस खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने दोनों मैचों बहुत खराब परफॉर्म किया है.

भारतीय स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) ने इस सीरीज के दोनों ही मैचों में बहुत खराब परफॉर्म किया है. 

आईपीएल (IPL) में पर्पल कैप विजेता रहे युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) को इंडिया टीम में उनके आईपीएल (IPL) के प्रदर्शन को देखकर ही चुना गया था.

माना जा रहा था कि वो इस सीरीज में इंडिया (TEAM INDIA) के बहुत अच्छे साबित होंगे, लेकिन यहां तो सारा मामला उलटा पड़ गया.

 इस सीरीज में चहल के बाहर होने की नौबत आ गई है. अगले मैं चहल का टीम से बाहर होना लगभग तय ही माना जा रहा है.

चहल की जगह टीम में यंग स्पिनर रवि बिश्नोई (RAVI BISHNOI) को मौका दिया जा सकता है. रवि बिश्नोई(RAVI BISHNOI) ने आईपीएल में काफी अच्छी गेंदबाज़ी की थी.

ज का पहला मैच 9 जून को दिल्ली में खेला गया था, इस मैच में गेंदबाज़ी करते हुए युजवेंद्र चहल ने 2.1 ओवर में 26 रन दिए थे और उन्हें कोई विकेट भा हासिल नहीं हुआ था.

इसके बाद 12 जून को दूसरा मैच कटक में खेला गया था, इस मैच में चहल बहुत ही ज़्याद मंहगे साबित हुए थे. इस मैच में गेंदबाज़ी करते हुए उन्होंने 4 ओवरों में 49 रन दिए थे और उनके हाथ सिर्फ एक विकेट लगा था.