अनुष्का , शर्मीला टैगोर तक इन 7 एक्ट्रेस ने की हैं क्रिकेटर्स से शादी 

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना हैं. क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें आम बात हैं.

इन दिनों केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप और शादी खबरें सुर्ख़ियों में हैं. इन सब के बीच आज इस लेख में हम 7 ऐसी अभिनेत्रियों के बारें में जानेगे, जिन्होंने क्रिकेटर्स से शादी की हैं.

भारत के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी और 70-80 दशक की मशहूर अभिनेत्री शर्मीला टैगोर क्रिकेट और बॉलीवुड की पहली जोड़ी हैं,

जिन्होंने शादी की थी. इस पॉवर कपल ने 1969 में शादी की थी और 2011 पटौदी के निधन तक दोनों साथ रहे.

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने साल 1987 में नौरीन से पहली शादी थी. हालाँकि 1996 में दोनों ने तलाक ले किया था.

दरअसल कहा ये भी जाता हैं कि दोनों ने तलाक की वजह एक्ट्रेस संगीता बिजलानी थी. अज़हर और संगीता ने साल 1996 में शादी की थी और 2010 में दोनों का तलाक हो गया था.

विराट कोहली वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक हैं जबकि उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं.

इस पॉवर कपल ने 11 दिसम्बर 2017 को इटली में शादी रचाई थी. जिसके बाद जनवरी 2021 में उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला था. अनुष्का शर्मा से लेकर अक्षय तक स्कूल-कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे टॉप 10 बॉलीवुड स्टार्स 

सिमित ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया के सबसे बड़े विनर खिलाड़ियों में से एक रहे युवराज सिंह विदेशी मूल की एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी रचाई हैं. बता दे हेज़ल ने सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में दिखाई दी थी.

सागरिका घाटगे और जहीर दोनों को पहली बार युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी में एक साथ देखा गया था, जिससे अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे डेटिंग कर रहे थे. 

हालाँकि दोनों में से किसी ने भी इसे कबूल नहीं किया, लेकिन फिर 23 नवंबर, 2017 को दोनों ने शादी कर ली.

6) हरभजन सिंह- गीता बसरा भारत के पूर्व महान स्पिनर हरभजन सिंह ने भी एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी रचाई हैं. कहा जाता है कि गीता और भज्जी दोनों की कॉमन फ्रेंड जे जरिए हुए फिर दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था.

6) हरभजन सिंह- गीता बसरा भारत के पूर्व महान स्पिनर हरभजन सिंह ने भी एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी रचाई हैं. कहा जाता है कि गीता और भज्जी दोनों की कॉमन फ्रेंड जे जरिए हुए फिर दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था.

वर्तमान में ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स भी हैं. खूबसूरती के मामलें में अनुष्का शर्मा की मात देती हरभजन सिंह की पत्नी

यह जोड़ी बॉलीवुड-क्रिकेट की सबसे हाल की जोड़ी में से एक है जो शादीशुदा जोड़ी बन गई है. नतासा और हार्दिक की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी 

नतासा ने हार्दिक की कुछ क्रिकेट पार्टियों में भी शिरकत की थी. हार्दिक और नतासा ने साल 2020 में शादी की थी.